The owner of the dhaba had sex with the boy

Crime News : ढाबे के मालिक ने 13 साल के लड़के के साथ किया ये गंदा काम, पीड़ित सीधे पहुंचा थाने, आपबीती सुन पुलिस के उड़े होश

The owner of the dhaba had sex with the boy: पिछले कई दिनों से ढाबे में काम कर रहे नाबालिग के साथ ढाबा संचालक कुकर्म कर रहा था।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 08:06 PM IST, Published Date : September 29, 2023/8:06 pm IST

The owner of the dhaba had sex with the boy : महोबा। यूपी के जिला महोबा से एक हैरान कर देने वाला मामना सामने आया है। जहां कोई लड़की नहीं बल्कि लड़के के साथ रेप हुआ है। एक 13 साल का लड़का ढाबे में काम करता था। जिसने अपने ही ढाबे संचालक पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। लड़के ने कहा कि ढाबा संचालक उसके साथ रेप करता था। वहीं एक दिन वह संचालक के चंगुल से भाग कर अपनी जान बचाई और सीधे पुलिस के पास पहुंचा।

read more : Crime News : बिना शादी के ही गर्भवती हुई लड़की, परिजनों को लगी भनक तो मां और भाई ने दी खौफनाक सजा, पीड़ित अस्पताल में भर्ती 

The owner of the dhaba had sex with the boy : जैसे ही पीड़ित थाने पहुंचा तो उसने पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच के साथ कार्यवाही के निर्देश दिए है। पुलिस द्वारा नाबालिग लड़के का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी ढाबा संचालक की तलाश में जुटी हुई है। यह पूरा मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र में आने वाले काली पहाड़ी इलाके का है।

 

पीड़ित की आपबीती सुन पुलिस के उड़े होश

पिछले कई दिनों से ढाबे में काम कर रहे नाबालिग के साथ ढाबा संचालक कुकर्म कर रहा था। रात में जब सब सोने जाते तभी ढाबा संचालक उसके साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करता। पीड़ित अपने बचाव में विरोध और मिन्नते करता मगर दबंग उसे हर बार धमकाकर चुप करा देता। दबंग की करतूत से परेशान पीड़ित चोरी से ढाबे से भाग कर पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस को आपबीती बताते हुए कार्यवाही की मांग की। जब पुलिस ने पीड़ित की आपबीती सुनी तो सभी दंग रह गए।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp