Two women killed in car-truck collision in Meerut

स्कूटी सवार महिला समेत दो की मौत, भीषण सड़क हादसे का हुए शिकार…

स्कूटी सवार महिला समेत दो की मौत, भीषण सड़क हादसे का हुए शिकार : Two women killed in car-truck collision in Meerut

Edited By :   Modified Date:  April 29, 2023 / 05:51 PM IST, Published Date : April 28, 2023/1:06 pm IST

मेरठ  । मेरठ जिले के खरखौदा थाना इलाके में एक कैंटर की टक्कर लगने से स्कूटी सवार महिला और उसके भतीजे की मौत हो गयी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने पीटीआई-भाषा को बताया कि बृहस्‍पतिवार की रात हापुड़ पुलिस यहां दबिश देकर टीपी नगर थाना क्षेत्र के गुप्ता कालोनी निवासी चेतन प्रकाश गर्ग को गिरफ्तार कर ले जा रही थी। पुलिस के वाहन के पीछे गर्ग की पत्नी चित्रा (45) और भतीजा मोहित (26) स्कूटी से जा रहे थे, तभी उनकी स्कूटी की खरखौदा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोहिया नगर के नजदीक बुलंदशहर-मेरठ राजमार्ग पर एक कैंटर से टक्कर हो गई। हादसे में चित्रा और मोहित दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़े :  Dhar News: घोड़ी चढ़ने से पहले ही दूल्हे के साथ हो गया ये कांड, मंजर देखकर दंग रह गए बाराती

उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया लेकिन उसका चालक फरार हो गया। उधर, गर्ग के परिजनों ने सवाल किया कि पुलिस जबर्दस्‍ती चेतन प्रकाश गर्ग को घर से उठा कर ले गई थी और जब उनके खिलाफ वारंट था तो हादसे के बाद उनको कैसे छोड़ दिया ? इस आरोप पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गर्ग का जमानती वारंट था, उन्होंने जमानत दी जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़े :  Ram Mandir Date Latest Update : राम मंदिर में इस दिन होगी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा, तारीखों का हुआ ऐलान 

पीड़ित पक्ष ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस न केवल सादे कपड़ों में आयी थी बल्कि वह निजी वाहन से आयी थी।0 घटना के समय महिला और उसका भतीजा कथित रूप से पुलिस की उस गाड़ी का पीछा कर रहे थे जिसमें महिला का पति सवार था और जिसको पुलिस चेक बाउंस के एक मामले में घर से उठा कर लाई थी।

यह भी पढ़े :  जिया खान सुसाइड मामले में हुई सुनवाई, मामले में अभिनेता सूरज पंचोली बरी