Unnatural Sex with wife

पति और देवर मिलकर करते थे Unnatural Sex, मना करने पर दोनों ने मिलकर महिला का किया ऐसा हाल

Unnatural Sex with wife पति और देवर मिलकर करते थे Unnatural Sex, मना करने पर दोनों ने मिलकर महिला को बेरहमी से पीटा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 11, 2022/5:35 pm IST

Unnatural Sex with wife: गोरखपुर। शादी के बाद पति पत्नी का रिश्ता बेहद खास होता है। लेकिन उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। शादी करने के बाद पत्नी ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे उसके साथ अप्राकृतिक कुकर्म करता था। पत्नी इसका लगातार विरोध करती थी, लेकिन पति फिर भी इसके बाद वह उसके साथ दुर्व्यवहार करता रहा। इतना ही नहीं महिला ने अपने देवर भी पर जबरदस्ती बदसलूकी करने के आरोप लगाए है। साथ ही पति के घर वालों ने उसे टॉर्चर कर पिटने के भी आरोप लगाएं है। महिला गोरखपुर के कैंट इलाके के रहने वाले रिटायर्ड अफसर की बेटी है।

10 सालों से कर रहे थे प्रताड़ित

Unnatural Sex with wife: शादी के बाद से ही पति का पत्नी के साथ दुर्व्यवहार शुरू हो गया। इसका पत्नी ने विरोध भी किया, लेकिन उसकी किसी ने नहीं सुनी बाद में पति ने अपनी ही पत्नी के साथ अप्राकृतिक कुकर्म करना शुरू कर दिया। पति-पत्नी को हर रोज टॉर्चर करता और उसके साथ घिनौनी हरकत जैसी घटना को अंजाम देता। ये सब दोनों के बीच कई सालों से चल रहा था। जानकारी के मुताबिक दोनों के दो मासूम बच्चे भी हैं। पत्नी ने अपनी आपबीती जब देवरानी को बताई तो पूरे परिवार में इस बात की जानकारी हुई। महिला का आरोप है कि जब यह बात पति को पता चली तो पति अपने भाई संग मिलकर अपनी पत्नी की बुरी तरीके से पिटाई कर दी।

दोनों की तलाश जारी

Unnatural Sex with wife: कैंट पुलिस ने आरोपी पति और देवर के खिलाफ छेड़खानी मारपीट और अप्राकृतिक कुकर्म का मामला दर्ज किया है। कैंट इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है। जल्द ही इन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं महिला के पिता का कहना है कि महिला के साथ हुई घटना के 1 दिन बाद पुलिस से इसकी शिकायत की गई थी लेकिन पुलिस ने कोई केस दर्ज नहीं किया। बाद में अधिकारियों ने जब मामले को संज्ञान में लिया तो गुरुवार को इस मामले में पुलिस आरोपी पति और देवर के खिलाफ केस दर्ज किया गया। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने जां शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें