उप्र : भाजपा नेता के भाई पर हमला |

उप्र : भाजपा नेता के भाई पर हमला

उप्र : भाजपा नेता के भाई पर हमला

:   Modified Date:  December 23, 2022 / 01:23 PM IST, Published Date : December 23, 2022/1:23 pm IST

मऊ, 23 दिसंबर (भाषा) उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की भीटी मलिन बस्ती में मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक स्थानीय नेता के भाई पर शुक्रवार सुबह ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं।

पुलिस ने बताया कि हमले में गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता के भाई को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों के अनुसार, भीटी मलिन बस्ती में शुक्रवार सुबह भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्‍यक्ष भोला चौरसिया का भाई अभिमन्यु (22) अपने घर के बाहर टहल रहा था, तभी मोटर साइकिल सवार पांच बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं।

पुलिस ने बताया कि गोली लगने से अभिमन्यु जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। परिजनों ने तत्काल उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज जारी है।

अधिकारियों के मुताबिक, अभिमन्यु को तीन गोलियां लगी हैं। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी (सीओ) धनंजय मिश्रा और सदर कोतवाल अनिल चंद तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

सीओ धनंजय मिश्रा ने बताया कि अभिमन्यु को दाहिने हाथ में, पंजे और कुल्हे पर गोली लगी है। उसका मऊ के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है।

मिश्रा ने पीड़ित के हवाले से बताया कि मोहल्ले के पांच लोग मोटरसाइकिल से आए और तीन गोली मारकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है और अभिमन्यु की हालत खतरे से बाहर है।

भाषा

सं आनन्द पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)