UP Election 2022: 'योगी जी बुलडोजर मंगवा लिए हैं', BJP विधायक के भड़काऊ बयान पर EC ने 24 घंटे में मांगा जवाब |

UP Election 2022: ‘योगी जी बुलडोजर मंगवा लिए हैं’, BJP विधायक के भड़काऊ बयान पर EC ने 24 घंटे में मांगा जवाब

यूपी में दो चरणों का मतदान हो चुका है, यूपी चुनाव अगले चरण की तरफ बढ़ रहा है साथ ही ये और हाई वोल्टेज होता जा रहा है।तीसरे चरण से पहले जुबानी जंग और तेज हो गई है। नेताओं के बोल उन्हीं के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : February 16, 2022/6:03 pm IST

UP Election: यूपी में दो चरणों का मतदान हो चुका है, यूपी चुनाव अगले चरण की तरफ बढ़ रहा है साथ ही ये और हाई वोल्टेज होता जा रहा है।तीसरे चरण से पहले जुबानी जंग और तेज हो गई है। नेताओं के बोल उन्हीं के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है, बीजेपी नेता टी राजा के साथ, जिनके बयान को भड़काऊ मानते हुए चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

टी राजा हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा से बीजेपी विधायक हैं। उन्होंने धमकी भरे लहजे में एक वीडियो जारी किया था। इसमें वो कहते सुनाई पड़ रहे हैं, ” यूपी में दूसरे फेज की पोलिंग हुई है और कुछ इलाकों में बहुत ज्यादा वोटिंग हुई, जो लोग योगी जी को पसंद नहीं करते उन्होंने भारी संख्या में घर से निकल कर मतदान किया है” टी राजा यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा, “जो लोग बीजेपी को वोट नहीं करते, उनसे कहूंगा कि योगी जी ने हजारों जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए हैं। ये सभी यूपी के लिए निकल चुके हैं, चुनाव के बाद ऐसे इलाकों को चिह्नित किया जाएगा, जिन लोगों ने योगी जी को सपोर्ट नहीं किया है, पता है न जेसीबी और बुलडोजर का क्या इस्तेमाल होता है”

ये भी पढ़ें: सपा सरकार ने संत रविदास नगर जिले का नाम बदला, भाजपा सरकार ने बहाल नहीं किया : मायावती

बीजेपी विधायक ने हिंदुओं से अपील करते हुए कहा था कि तीसरे चरण में भरपूर मतदान करें और बीजेपी को जिताएं। साथ ही कहा कि, उत्तर प्रदेश में रहना है, तो योगी-योगी कहना होगा, नहीं तो यूपी छोड़कर भागना पड़ेगा।

अब उनका यही वीडियो बयान उनके लिए मुसीबत बन गया है, बयान को प्राथमिक तौर पर भड़काऊ मानते हुए चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। 24 घंटे में इस नोटिस का जवाब बीजेपी विधायक को देना होगा। बता दें कि तीसरे फेज की वोटिंग 20 फरवरी को होना है।

 
Flowers