Nude Lady in Rampur

देर रात लोगों के घरों में दस्तक दे रही Nude महिला, बिना कपड़ों के घूमती है सड़कों पर, सामने आया वीडियो

Nude Lady in Rampur Nude उत्तर प्रदेश के रामपुर में न्यूड होकर रात में घूम रही महिला, लोगों के घरों की बजा रही घंटी, देखिए वायरल Video

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 05:27 PM IST, Published Date : February 3, 2023/5:27 pm IST

Nude Lady in Rampur: रामपुर। इन दिनों सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक न्यूड महिला घूमती नजर आ रही है। साथ ही देर रात लोगों के घर की घंटी बजाती है। मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का बताया जा रहा है। कस्बा मिलक में देर रात एक महिला Nude होकर घूम रही है।

Nude Lady in Rampur: मोहल्ले में लोगों के घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज में देर रात एक महिला का नग्न अवस्था में घूमने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर नगर वासियों में खौफ का माहौल है। वीडियो में एक अज्ञात महिला लोगों के घरों की घंटी बजाती हुई नजर आ रही है और सड़कों पर नग्न अवस्था में घूमती देखी जा रही है।

Nude Lady in Rampur: वहीं कुछ दिन पहले रात करीब 1 बजे मौहल्ला नसीराबाद निवासी पूर्व सभासद सीमा देवी के घर पर नग्न महिला ने दस्तक दी और वह काफी देर तक वह उनके गेट पर खड़ी होकर रही। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उन्होंने थाने पहुंचकर इस घटना की जानकारी दी। इस मामले में पुलिस ने क्षेत्र वासियों से अपील की और निर्वस्त्र महिला दिखाई देने पर धकने और पुलिस को तत्काल सूचना देने की बात कही।

Nude Lady in Rampur: मामले का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने लड़की का पता लगा लिया है। साथ ही इस मामले में युवती के माता-पिता से भी बात की गई। पूछताछ में लड़की की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होना बताया गया। परिजनों का कहना है कि पिछले पांच सालों से युवती का अस्पताल में ईलाज जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers