पंप कर्मचारी ने मांगा पेट्रोल का पैसा, युवक ने कार से कुचलकर उतारा मौत के घाट |

पंप कर्मचारी ने मांगा पेट्रोल का पैसा, युवक ने कार से कुचलकर उतारा मौत के घाट

उप्र : पेट्रोल का पैसा मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मी को कार से कुचला, मौत UP: Petrol pump worker crushed to death by car for demanding petrol money

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : August 6, 2022/11:25 am IST

Petrol pump worker crushed to death : फिरोजाबाद, 6 अगस्त । उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में एक पेट्रोल पंप पर शुक्रवार रात पेट्रोल भरवाने आए युवकों ने पैसा मांगने पर पेट्रोल पंप कर्मचारी को कथित तौर पर कार से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने शनिवार को यह जानकारी दी।

>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

उन्होंने बताया कि शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के एटा चौराहे पर समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता सुरेश यादव का एस एन फिलिंग स्टेशन नाम का पेट्रोल पंप है। शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे चार युवक एक वैगन आर कार में सवार होकर पेट्रोल पंप पर आए और कर्मचारी शेर सिंह (50 वर्ष) से 1,020 रुपये का पेट्रोल भरवाया।

read more: Bacheli और Kirandul में NMDC के सहयोग से बना गौरव पथ | प्रशासन की मांग पर किया सहयोग

Petrol pump worker crushed to death : नारायण के मुताबिक, कर्मचारी द्वारा पैसा मांगने पर युवक गाली-गलौज करते हुए कार लेकर भागने लगे। उन्होंने बताया कि युवकों ने कार के पीछे भागे कर्मचारी शेर सिंह को कथित तौर पर लेकर कुचल दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे शिकोहाबाद के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

read more: MP Railway News: त्योहारी सीजन में बढ़ी यात्रियों की परेशानी | आज से ये 10 ट्रेनें निरस्त

नारायण के अनुसार, पुलिस ने शनिवार तड़के फरार युवकों को कार सहित हिरासत में ले लिया और घटना के संबंध में उनसे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers