Social media post for atiq ahmad

अतीक अहमद और उसके भाई के बारे में 2 युवकों ने सोशल मीडिया पर लिखी ऐसी बात, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Social media post for atiq ahmad उप्र: अतीक, उसके भाई की प्रशंसा में सोशल मीडिया पोस्ट करने के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  April 26, 2023 / 10:06 AM IST, Published Date : April 25, 2023/11:33 pm IST

Social media post for atiq ahmad: बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में माफिया अतीक एवं उसके भाई अशरफ की प्रशंसा में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में पुलिस ने एक निजी मेडिकल कॉलेज के कर्मचारी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। थाना बिथरी चैनपुर के इंस्पेक्टर कुमार ने बताया कि आरोपी की भड़काऊ पोस्ट की सुचना मिलते ही दरोगा अमरीश कुमार के नेतृत्व कई टीमें आरोपी राजिक अली, निवासी राम गंगा कालोनी, बरेली की तलाश में जुट गयीं।

Social media post for atiq ahmad: उन्होंने बताया कि आरोपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसमें अतीक अहमद और अशरफ को ‘शेर’ बताते हुए इन दोनों की तारीफ की गई थी। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने पोस्ट की स्क्रीनशॉट लेकर वरिष्ठ अधिकारियों से आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की थी।

Social media post for atiq ahmad: कुमार ने कहा कि अली के खिलाफ आरोप की बिथरी चैनपुर थाने के दरोगा अमरीश कुमार ने जांच की जिसमें आरोपों की पुष्टि हुई। अश्विनी कुमार ने बताया कि इसी के बाद आरोपी के विरुद्ध बिथरी चैनपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई और आज मंगलवार अपराह्न में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें- ‘मन की बात’ नहीं ये है ‘फालतू की बात’, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ने दिया बड़ा बयान

ये भी पढ़ें- दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें