गाजियाबाद में रिवर्स गियर में कार चलाने का वीडियो वायरल, अखिलेश ने कसा तंज |

गाजियाबाद में रिवर्स गियर में कार चलाने का वीडियो वायरल, अखिलेश ने कसा तंज

गाजियाबाद में रिवर्स गियर में कार चलाने का वीडियो वायरल, अखिलेश ने कसा तंज

:   Modified Date:  February 22, 2024 / 11:38 PM IST, Published Date : February 22, 2024/11:38 pm IST

गाजियाबाद (उप्र), 22 फरवरी (भाषा) जिले के इंदिरापुरम ‘एलिवेटेड’ रोड पर पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए अपनी कार रिवर्स गियर में चलाने वाले एक कार चालक का पता लगाया जा रहा है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने ‘एक्स’ पर उसे साझा करते हुए पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाया ।

पुलिस को शिकायत मिली थी कि एक कार सड़क पर तेज रफ्तार से दौड़ रही है और ड्राइवर के साथ अन्य लोग भी हैं। सोशल मीडिया पर 46 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें आई 20 कार के बोनट पर हरा और केसरिया दो रंगों का झंडा लहरा रहा है ।

पुलिस उपायुक्त (ट्रांस हिंडन) निमिष पाटिल ने बताया कि घटना बुधवार रात करीब 10 बजे की है । पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट से ड्राइवर का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिस की एक पीसीआर वैन, इस गाड़ी को रोकने की कोशिश कर रही है लेकिन ड्राइवर गाड़ी को रिवर्स गियर में चला रहा है।

पुलिस उपायुक्त पाटिल ने कहा कि पुलिस को कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिनके जरिए मालिक/ड्राइवर की पहचान की जाएगी ।

सपा अध्यक्ष यादव ने ‘एक्स’ पर वायरल वीडियो साझा करते हुए लिखा,”उत्तर प्रदेश में क़ानून तोड़नेवालों और क़ानून की रक्षा करनेवालों में है यह कैसा क़रार… दो किमी तक उल्टा दौड़ाया, फिर भी कारवाला हो गया फ़रार। पुलिस का काम वीडियो गेम की तरह खेलना नहीं है, पुलिस अपना कर्तव्य निभाए और सत्ता का झंडा लगी कार पकड़ कर लाए।”

भाषा सं जफर राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)