Woman arrested with boyfriend for killing her husband

प्रेमी के साथ इस हाल में मिली महिला, पति को मारकर दी थी आत्महत्या की शक्ल

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिवानी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका पति कपिल चौधरी उसे छोटी-छोटी बातों पर मारता-पीटता था और कुछ महीने पहले उसका मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान के मालिक अंकुश प्रजापति से प्रेम संबंध बन गया।

Edited By :   Modified Date:  March 19, 2023 / 10:36 PM IST, Published Date : March 19, 2023/10:12 pm IST

Woman arrested with boyfriend for killing her husband: गाजियाबाद । 19 मार्च। जनपद के नंद ग्राम इलाके में पति की हत्या करने और घटना को आत्महत्या का रूप देने के आरोप में पुलिस ने रविवार को एक महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कपिल चौधरी नामक व्यक्ति की दो मार्च को संदिग्ध हालात में मौत के मामले में उसकी पत्नी शिवानी और उसके प्रेमी अंकुश प्रजापति को रीत की मंडी क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई देसी पिस्तौल बरामद की गई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिवानी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका पति कपिल चौधरी उसे छोटी-छोटी बातों पर मारता-पीटता था और कुछ महीने पहले उसका मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान के मालिक अंकुश प्रजापति से प्रेम संबंध बन गया।

read more:  चौथी बार सैफ चैम्पियनशिप की मेजबानी करेगा भारत, फुटबॉल महासंघ ने की घोषणा, इस दिन से शुरू होगा टूर्नामेंट

उन्होंने बताया कि शिवानी ने स्वीकार किया है कि अपने पति के व्यवहार से तंग आकर उसने अंकुश की मदद से कपिल की हत्या करने की योजना बनाई। उन्होंने बताया कि शिवानी ने दो मार्च को कपिल के खाने में नशीली दवा मिला दी और उसके सोने के बाद अंकुश को बुलाया जिसने कपिल के सिर पर गोली मार दी। सूत्रों ने बताया कि दोनों ने इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके पास हथियार छोड़ दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिवानी ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि कपिल को काफी नजदीक से बाईं ओर कनपटी पर गोली मारी गई थी, जबकि कपिल आमतौर पर दाहिने हाथ से काम करता था।

read more:  प्रदेश में कांग्रेस ने जनता से किया बड़ा वादा, 500 रुपए में दिया जाएगा गैस सिलेंडर

उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब शिवानी के कॉल रिकॉर्ड खंगाले तो उन्हें अंकुश के साथ उसके संबंधों के बारे में पता चला। पुलिस ने संदेह के आधार पर रविवार को दोनों को हिरासत में लिया और सख्ती से पूछताछ के बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

 

 
Flowers