Young man raped 6 year old girl

Crime News : ‘हैवानियत की हदें पार’…! युवक ने 6 साल की मासूम के साथ किया ये गंदा काम, जैसे ही लोगों को लगी भनक, फिर हुआ ये…

Young man raped 6 year old girl: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना सांडी क्षेत्र में 6 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 07:43 PM IST, Published Date : September 30, 2023/7:43 pm IST

Young man raped 6 year old girl : लखनऊ। यूपी के हरदोई से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। हरदोई जिले के सांडी थाना अंतर्गत एक गांव में 6 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। लोगों ने आरोपी को पकड़ा। जिसके बाद उसने कहा कि दिमाग खराब हो गया था। जिसके बाद वह लोगों के बीच से भाग निकला। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

Young man raped 6 year old girl : बता दें कि छह साल की मासूम बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान गांव का युवक विनोद उर्फ बाबा बच्ची को किसी तरह गांव में बने वेलनेस सेंटर के बगल में एनएम सेंटर के खाली हिस्से में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच अस्पताल में काम कर रहे लोगों ने बच्ची की रोने की आवाज सुनी।

read more : #IBC24MindSummit: ‘केंद्र सरकार हमारे मॉडल का नकल कर रही है’ जानिए क्यों सीएम भूपेश बघेल ने कही ऐसी बात 

पुलिस के अनुसार बयान

पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि थाना सांडी क्षेत्र में 6 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पीड़िता को अस्पताल में इलाज करने के लिए भर्ती कराया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp