YouTuber arrested for making indecent remarks on gods and goddesses

देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाला यूट्यूबर गिरफ्तार, संचालक सहित अन्य दो साथियों पर मुकदमा दर्ज

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 19, 2022/4:28 pm IST

Round2Hell YouTuber Arrested : मुरादाबाद – इंटरनेट पर एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया है जिसमें एक Youtube चैनल Round2Hell के कंटेंट क्रिएटर्स को हिंदू देवी राधा का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया है जिसके बाद पुलिस ने चैनल के मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की है। चैनल का रखरखाव और संचालन तीन युवक वसीम अहमद, नाजिम अहमद और ज़ैन सैफी करते हैं। उत्तर प्रदेश में यू-ट्यूब चैनल पर हिंदू देवी देवताओं को लेकर अपमानजनक टिप्पणी वाला वीडियो पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने यूट्यूब चैनल राउंड टू हेल के संचालक वसीम अहमद को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। आरोपी वसीम अहमद और उसके दो साथियों के खिलाफ एक दिन पहले ही पुलिस ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के मामले में केस दर्ज किया था।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : ‘साथ निभाना साथिया‘ की ये एक्ट्रेस दूसरी बार बनेगी मां, तस्वीर शेयर कर अनाउंस की प्रेग्नेंसी 

Round2Hell YouTuber Arrested : पाकबड़ा थाना क्षेत्र के गांव महकलपुर रोड इस्लामनगर का रहने वाला वसीम अहमद यूट्यूबर है। वह Round2Hell नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाता है। इसी यूट्यूब चैनल पर चार वर्ष पूर्व एक वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में हिन्दू देवी देवताओं को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया था। अब जन्माष्टमी से पहले यह वीडियो एक बार फिर वायरल होने लगा। इस वीडियो को DGP को ट्वीट करते हुए शिकायत भी की गई। इसके बाद पाकबडा थाने के SI कृष्ण कुमार की तरफ से चैनल के संचालक वसीम अहमद और उसके दो साथियों के विरुद्ध संप्रदाय विशेष की धार्मिक भावनाओं को आहत करने और सांप्रदायिक माहौल खराब करने का प्रयास करने के आरोप में मामला दर्ज कराया।

read more : Vastu Tips In Hindi : घर में सौभाग्य लाते हैं ये 6 जानवर, पालने से मजबूत होती है आर्थिक स्थिति

Round2Hell YouTuber Arrested : इस बारे में SHO पाकबड़ा मोहित कुमार ने बताया है कि यूट्यूबर और उसके दो साथियों पर मामला दर्ज किया गया है। इनमें से मुख्य आरोपी महकलपुर रोड इस्लामनगर के रहने वाले वसीम अहमद को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। Round2Hell नाम के यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया था। इसमें पुलिस अधीक्षक अखिलेश भदौरिया ने बताया कि धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली बातें कही गई थी। इस मामले में यूट्यूब चैनल संचालक और उसके दो साथियों पर मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी वसीम को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें