‘साथ निभाना साथिया‘ की ये एक्ट्रेस दूसरी बार बनेगी मां, तस्वीर शेयर कर अनाउंस की प्रेग्नेंसी |

‘साथ निभाना साथिया‘ की ये एक्ट्रेस दूसरी बार बनेगी मां, तस्वीर शेयर कर अनाउंस की प्रेग्नेंसी

साथ निभाना साथिया की राशि के किरदार को भला कौन भुला सकता है, ये रोल रुचा हसबनीस ने किया था। अब रुचा ने एक अच्छी खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है।

Edited By: , August 19, 2022 / 04:55 PM IST

Saath Nibhana Saathiya Rashi announce Second Pregnancy: : मुंबई। ‘साथ निभाना साथिया’ टीवी का काफी पॉपुलर सीरियल रह चुका है जिसने फैंस पर अपना जादू सा कर दिया था, इस शो को ही नहीं बल्कि इसके किरदार भी लोगों को खूब पसंद आते थे, इनमें से एक रोल काफी फेमस हुआ जो था राशि मोदी का जिसे रुचा हसबनीस ने निभाया था। इस रोल ने उन्हें घर-घर में चर्चित चेहरा बना दिया। आज भी लोग रुचा को इनके असली नाम से नहीं बल्कि राशि के नाम से ही जानते हैं।

read more: अपने अलग अंदाज में नजर आया ये कपल, सोशल मीडिया पर तस्वीरे वायरल

अब राशि यानि कि रुचा हसबनीस ने गुड न्यूज अपने फैंस के साथ शेयर कर उन्हें सरप्राइज कर दिया है, रुचा ने खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। ये दूसरी बार है जब रुचा मां बनने जा रही हैं। इससे पहले वो 2019 में मां बनी थीं और उन्होंने बेटी को जन्म दिया था। अब तीन साल के बाद रुचा फिर से मां बनने जा रही हैं। इंस्टाग्राम पर एक खास तस्वीर उन्होंने शेयर की जिसमें उनकी लाडली पेन्टिंग बोर्ड के सामने खड़ी हैं और ड्रॉइंग शीट पर लिखा है ’बिग सिस्टर’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

read more: इस ड्रेस में मलाइका ने ढाया कहर,ग्लैमर देख फैंस के उड़े होश

Saath Nibhana Saathiya Rashi announce Second Pregnancy: बता दें कि रुचा हसबनीस ने 2009 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मराठी सीरीज से की थी। इसके बाद 2010 से 2014 तक वो साथ निभाना साथिया में राशि मोदी के पॉपुलर किरदार में दिखीं और लाइमलाइट में आ गईं। इनके बीच वो कॉमेडी सर्कस के तानसेन और नच बलिए 6 में भी नजर आईं। 2015 में राशि शादी के बंधन में बंध गईं और इसके बाद उन्होंने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। तब से अब तक उन्हें किसी भी शो में नहीं देखा गया है।