School Children Dance

School Children Dance: ‘कीजो केसरी के लाल’ भजन पर बच्चों ने किया जबरदस्त डांस, टीचर के स्टेप्स ने लूटा दिल

School Children Dance स्कूल के बच्चों ने टीचर के साथ 'कीजो केसरी के लाल' पर किया जबरदस्त डांस, Video ने जीता दिल, टीचर की खूब हो रही तारीफ

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2024 / 01:15 PM IST, Published Date : January 17, 2024/1:14 pm IST

School Children Dance: 22 जनवरी को अयोध्या में होने जा रहे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे देश में उत्सव का माहौल है। राम लला के आगमन से पूरे देश में उत्सव का माहौल है। देशभर से श्रद्धालु श्री राम के लिए अपनी-अपनी तरफ से भेंट कर रहें है। तो कई लोग गाना भी बना रहे है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। इसी कड़ी में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला टीचर स्कूली बच्चों को डांस सिखाते दिख रही है।

School Children Dance:इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो में को लखबीर सिंह लक्खा का लोकप्रिय भगवान हनुमान का भजन “कीजो केसरी के लाल” पर डांस करते नजर आ रहें है। इस वीडियो में एक महिला शिक्षक स्कूली बच्चे को बहुत सरल स्टेप्स सिखाते नजर आ रहीं है। बच्चों का परफॉर्मेंस देखने लायक है। भगवान की भक्ति में लीन बच्चों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्यार बटोर रहा है। कई लोग इस वीडियो को पंसद कर रहें है साथ ही कमेंट्स भी कर रहें है।

ये भी पढ़ें- Gwalior Fake Examinee: बिहार की लड़की एमपी में दे रही थी परीक्षा, चाची के बदले पहुंची थी भतीजी, ऐसे पकड़ाई

ये भी पढ़ें- UP Crime News: 8 महीने पहले पैदा हुए नवजात ने डॉक्टर सहित तीन को पहुंचाया जेल, किया था ऐसा काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali_Mishra (@mishra_angel1806)

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें