Delhi metro viral video

Delhi metro viral video : दिल्ली मेट्रो में लड़की ने सबके सामने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग

Delhi metro viral video : दिल्ली मेट्रो में वीडियो बनाने का सिलसिला रुक ही नहीं रहा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुए

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 05:31 PM IST, Published Date : August 19, 2023/5:31 pm IST

नई दिल्ली : Delhi metro viral video : दिल्ली मेट्रो में वीडियो बनाने का सिलसिला रुक ही नहीं रहा है। सोशल मीडिया पर कई ऐसे आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुए कि दिल्ली मेट्रो ने हिदायत भी दी लेकिन वीडियो बनाने वाले रुक ही नहीं रहे हैं। आए दिन दिल्ली मेट्रो के वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक ऐसा ही वीडियो फिर से वायरल हुआ है। इस वीडियो में एक लड़की ने कुछ ऐसी कलाबाजी दिखाई की मेट्रो में बैठे लोग एकटक देखते ही रहे। इस वीडियो को लोग तेजी से शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : School Bus Accident : अनियंत्रित होकर पलटी स्कूली छात्रों से भरी बस, गंभीर रूप से घायल हुए 2-3 बच्चें 

लड़की ने सबके सामने किया ये काम

Delhi metro viral video : दिल्ली मेट्रो में एक लड़की भीड़ के बीच गजब का स्टंट किया। ये स्टंट कुछ ऐसा था कि लोग उसे देखते ही रह गए. इस वीडियो में लोग सीट पर अगल-बगल बैठे हैं। बीच में जो स्पेस है उसका इस्तेमाल करते हुए एक लड़की राइट फ्लिप करती नजर आई। स्टंट करने के बाद लड़की मुस्कुराते हुए मेट्रो में लगे हैंडिल को पकड़ लेते है।

यह भी पढ़ें : Hyundai Exter 2023 : Hyundai की छोटी SUV Exter को मिला ग्राहकों का प्यार, रुक नहीं रहा बुकिंग का सिलसिला 

तेजी से वायरल हुआ वीडियो

Delhi metro viral video : मेट्रो में लोग इस तरह के वीडियो बनाकर डालते रहते हैं। ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो जाते हैं। इस तरह के वीडियो को यूजर देखना भी पसंद करते हैं. दिल्ली मेट्रो ने मेट्रो में वीडियो न बनाने के बारे में कई बार नोटिस जारी कर चुका है।

mishaa_official_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्या ये जयपुर मेट्रो है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें