DU College Principal Viral Video

DU College Principal Viral Video : दिल्ली यूनिवर्सिटी की प्रिंसिपल का वीडियो हुआ वायरल, छात्राओं के साथ स्टेज पर किया धमाकेदार डांस

DU College Principal Viral Video : दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ. संगीता भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2024 / 07:56 PM IST, Published Date : February 21, 2024/7:56 pm IST

नई दिल्ली : DU College Principal Viral Video :  दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल प्रोफेसर डॉ. संगीता भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रोफेसर डॉ. संगीता भाटिया कॉलेज के एनुअल फेस्ट में छात्रों के साथ रैंप वॉक करती दिख रही हैं। इतना ही नहीं प्रिंसिपल डॉ. संगीता भाटिया ने इस दौरान छात्राओं के साथ डांस भी किया। वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की है। एक यूजर ने तो ये भी लिख दिया, “वो सबसे कूल प्रिंसिपल हैं!”

बता दें कि, दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र फेस्टिवल सीजन का मजा ले रहे हैं। कई छात्र इस एनुअल फेस्टिवल में हिस्सा लेते हैं और खूब एन्जॉय करते हुए दिखे। लेकिन डॉ. संगीता भाटिया ने सबका ध्यान अपने ओर खींचा है और उनका ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इसने सबको हैरान कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Marathi Model Sexy Video : मराठी मॉडल ने बिखेरा हुस्न का जलवा, बोल्ड फिगर देख मदहोश हुए फैंस 

प्रिसिंपल ने साड़ी में किया छात्राओं के साथ डांस

DU College Principal Viral Video : वायरल हो रहे इस वीडियो में गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. संगीता भाटिया दो छात्रों के साथ हंसते हुए साड़ी पहनकर रैंप चलते हुए देखा जा सकता है। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वो जैस धामी और हनी सिंह के गाने ‘हाई हील्स’ पर डांस करती दिखाई देती हैं। वीडियो के साथ लिखा, “रेवेरी ने हमारी प्रिंसिपल को भी डांस करा दिया।” ये वीडियो @its._madhushree नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। दिल्ली यूनिवर्सिटी के गार्गी कॉलेज ने इस साल 13 से 15 फरवरी तक अपना एनुअल कल्चरल फेस्ट “रेवेरी” आयोजित किया था। इसमें कई प्रतियोगिताएं थीं। रेवेरी 2024 में फैशन शो का अलग थीम था, जिसमें शिक्षकों ने छात्रों के साथ रैंप वॉक किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meee🦋:) (@its._madhushree)

यह भी पढ़ें : Amazon-Flipkart Replacement Policy: ऑनलाइन शॉपिंग करने से पहले सावधान…! वापस नहीं होंगे ये प्रोडक्ट्स 

यूजर्स ने वीडियो पर बरसाया प्यार

DU College Principal Viral Video : प्रिंसिपल डॉ संगीता भाटिया का छात्राओं के साथ रैंप वॉक और डांस का वीडियो 18 फरवरी 2024 को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और इसे तब से लाखों बार देखा जा चुका है। प्रिंसिपल के डांस के इस वीडियो को अब तक एक लाख 14 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में खूब प्यार और खुशी दिखाई। एक यूजर ने लिखा, “वो सबसे कूल प्रिंसिपल हैं!” दूसरे यूजर ने मज़ाक में कहा, “प्रिंसिपल मैम ने धमाल मचा दिया, छात्र हैरान रह गए।” तीसरे ने भी लिखा, “बिलकुल कूल हैं यार!”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp