Face To Face MP: गौ हत्या पर उबाल.. सियासत पर सवाल, क्या अब गाय भी हो गई Politics का शिकार? | MP Politics

Face To Face MP: गौ हत्या पर उबाल.. सियासत पर सवाल, क्या अब गाय भी हो गई Politics का शिकार?

MP Politics: गौ हत्या पर उबाल.. सियासत पर सवाल, किस साजिश के तहत इस वारदात को दिया गया अंजाम?

Edited By :   Modified Date:  June 14, 2024 / 10:09 PM IST, Published Date : June 14, 2024/10:09 pm IST

MP Politics: भोपाल। रतलाम के जावरा के मंदिर परिसर में गाय का कटा हुआ अंग मिलने की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। विरोध प्रदर्शन हुआ, शहर बंद करा दिया गया। थाने का घेराव हुआ…पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े। आखिरकार 2 आरोपी गिरफ्तार हुए लेकिन सवाल ये है कि क्या किसी साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया। क्या क्या गौ संरक्षण की बातें केवल जनमत के लिए की जाती हैं? और क्या अब गाय भी सियासत का शिकार हो गई है।

Read more: CG Ki Baat: अग्निकांड पर सियासत गहराई.. अब आमने-सामने की लड़ाई! बलौदा बाजार की घटना पर सियासी पारा हुआ हाई… 

रतलाम के जावरा के मंदिर परिसर में गोवंश का अंग मिलने से सनसनी फैल गई। तड़के सुबह पुजारी मंदिर पहुंचे तो गोवंश का अंग देखकर लोगों और पुलिस को सूचना दी। इस घटना से नाराज हिंदू संगठनों ने जावरा को शांतिपूर्ण ढंग से बंद कराया। इसके बाद फोरलेन पर चक्काजाम कर दिया। इस मामले के बाद शहर में भारी पुलिस बल तैनात है। हिंदू संगठन और भीड़ ने जावरा थाने पहुंचकर आरोपियों का जुलूस निकालने की मांग की।

Read more: IPS Transfer: बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 2 IPS अफसरों का तबादला, जानें किसे कहा मिली नई पदस्थापना 

MP Politics: पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने उन्हें समझाने की कोशिश की। लेकिन जब भीड़ कुछ मानने को तैयार नहीं हुई तो वहां मौजूद लोगों को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। अब इस मामले पर सियासत भी शुरू हो गई है। इस पूरे मामले के सामने आने के बाद गौ संरक्षण को लेकर हो रही कोशिशों पर सवाल उठने लगा है और सवाल ये भी है कि क्या गाय अब सियासत का शिकार हो गई?

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp