Police raided Hardik Pandya's shoot: हार्दिक पंड्या के शूट पर पुलिस ने मारा छापा, वायरल हो रहा ये वीडियो |

Police raided Hardik Pandya’s shoot: हार्दिक पंड्या के शूट पर पुलिस ने मारा छापा, वायरल हो रहा ये वीडियो

Police raided Hardik Pandya's shoot: हालाँकि, पुलिस के अंदर घुसने और विज्ञापन शूट रोकने के लिए कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  October 6, 2023 / 05:19 PM IST, Published Date : October 6, 2023/5:16 pm IST

Police raided Hardik Pandya’s shoot: मुंबई। सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमे पांड्या किसी ऐड एजेंसी के लिए शूट कर रहे होते हैं तभी पुलिस का छापा पड़ जाता है। दरअसल कुछ पुलिसकर्मी उस स्थान पर घुसते देखा गया, जहां एक विज्ञापन की शूटिंग चल रही थी, जिसमें हार्दिक पंड्या भी शामिल थे।

read more: Urine on Scientist And Wife in Train: ट्रेन के एसी कोच में वैज्ञानिक और उनकी पत्नी पर किया पेशाब, युवक की शर्मनाक करतूत

पुलिस उस सेट पर पहुंची जहां हार्दिक पंड्या बोट के विज्ञापन की शूटिंग कर रहे थे। भारतीय क्रिकेटर को कैमरे के सामने बैठे देखा गया और जैसे ही ‘एक्शन’ कहा जाता है, पुलिस दूसरे छोर से मैदान में प्रवेश करती है और कैमरे बंद करने के लिए कहती है। यह कोई शरारत या किसी प्रमोशन का हिस्सा भी हो सकता है, हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया गया है। हालाँकि, पुलिस के अंदर घुसने और विज्ञापन शूट रोकने के लिए कहने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

read more: Narmadapuram Crime News : कोठी बाजार में पंडितों के साथ मारपीट। आरोपी ने बेल्ट से की पिटाई