Sapna Chaudhary statement: डांसर सपना चौधरी ने की CM योगी की जमकर तारीफ, राजनीति में आने को लेकर दिया बड़ा बयान... | Sapna Chaudhary statement on CM Yogi Adityanath

Sapna Chaudhary statement: डांसर सपना चौधरी ने की CM योगी की जमकर तारीफ, राजनीति में आने को लेकर दिया बड़ा बयान…

Sapna Chaudhary statement on CM Yogi Adityanath: सपना चौधरी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2023 / 01:17 PM IST, Published Date : December 14, 2023/1:15 pm IST

Sapna Chaudhary statement : बलिया/अमित कुमार। उत्तर प्रदेश के बलिया से ​हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। बता दें कि बलिया के ददरी मेला में शिरकत करने और जलवा बिखेरने पहुंची हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बयान देते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ बहुत अच्छे सीएम है। सपना चौधरी ने कहाकि सीएम योगी के कार्यकाल में यूपी में बड़ा बदलाव हुआ है। सपना चौधरी ने कहा कि पहले यूपी में शो करने में डर लगता था।

Read more: Alaya F Hot Photoshoot: एक्ट्रेस ने बिकनी पहन बिखेरे हुस्न के जलवे, हर किसी को बनाया अपना दीवाना… 

सपना चौधरी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि पहले शो के दौरान यूपी में विवाद खड़ा हो जाता था। लेकिन अब यूपी में दंगे, फसाद और विवाद नहीं हैं। सपना चौधरी ने आगे कहा कि मैं भोजपुरी नही जानती, लेकिन भोजपुरी मेरी मां की तरह ही है। सपना चौधरी ने बोला कि मैं अब यूपी में सुरक्षित महसूस करती हूँ। सपना चौधरी बलिया में ददरी मेला में शिरकत करने पहुंची थी।

भोजपुरी मेरी मां की तरह है: सपना चौधरी

Sapna Chaudhary statement : इंटरव्यू के दौरान सपना चौधरी ने कहा कि मैं भोजपुरी नहीं जानती, लेकिन भोजपुरी मेरी मां की तरह ही है। भोजपुरी को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे बिहार से मैं जुड़ी हुई हूं, क्योंकि मुझे बनाने में बिहार का योगदान ज्यादा रहा है। यहां की ऑडियंस मुझे शुरू से ही प्यार देती आई है। सपना चौधरी ने कहा कि मैं अब यूपी में सुरक्षित महसूस करती हूं। बता दें कि सपना चौधरी बलिया में ददरी मेला में शिरकत करने पहुंची थी।

Read more: Janhvi Kapoor: अपने बोल्ड अवतार में नजर आईं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा… 

राजनीति में आने को ​ले​कर दिया जवाब

वहीं राजनीति में आने के सवाल पर सपना ने जवाब दिया कि फिलहाल राजनीति में कोई रुचि नहीं है और मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि मेरी निजी राय ये है कि दो-तीन प्रतिशत को छोड़ दें तो अधिकतर कलाकार राजनीति नहीं कर सकते। क्योंकि एक आर्टिस्ट हमेशा आर्टिस्ट ही रहता है।

Read more: Janhvi Kapoor: अपने बोल्ड अवतार में नजर आईं ये खूबसूरत एक्ट्रेस, बढ़ाया इंटरनेट का पारा… 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp