Memes on Social Media Rahul gandhi Akhilesh Yadav, munawwar rana

सोशल मीडिया पर MEME’s की बाढ़, क्या बुलडोजर…क्या सायकिल, राहुल गांधी-मुनव्वर राणा भी हुए जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर MEME's की बाढ़, क्या बुलडोजर...! Memes on Social Media Rahul gandhi Akhilesh Yadav, munawwar rana

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 10, 2022/10:54 pm IST

रायपुर: Memes on Social Media जैसे ही 5 राज्यों में हुए चुनाव के रूझान आने शुरू हुए, उसी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर MEME’s का सैलाब भी आ गया। रूझान के नतीजों में बदलते-बदलते, क्या बुलडोजर, क्या सायकिल, सभी राजनेताओं पर बने MEME’s सोशल मीडिया पर तैरने लगे।

Read More: सीएम चन्नी ही नहीं पंजाब सरकार के आधे से अधिक मंत्रियों की हुई करारी हार, कांग्रेस से क्यों इतनी नाराज थी जनता

Memes on Social Media 5 राज्यों के चुनावी नतीजों में बाद सोशल मीडिया में MEME’s की बाढ़ सी आ गई है। सोशल मीडिया पर BJP की जीत के जश्न से लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस तक सब पर MEME बन रहे हैं। यूपी में BJP की जीत का सेहरा सीएम योगी के सिर पर बांधा जा रहा है। आप भी देखें कि कैसे चुनावी भाषणों में उनके बुलडोजर वाले बयान को सोशल मीडिया में MEME की शक्ल दी जा रही है।

Read More: मुठभेड़ में सुरक्षा जवानों ने ढेर किए लश्कर-ए-तैय्यबा के दो आतंकवादी, दो जवान भी हुए घायल

सोशल मीडिया में बुलडोजर पर कई MEME जमकर वायरल हो रहे हैं। बुलडोजर पर लटकती सायकिल हो या फिर बस पर के पीछे लटकी सायकिल, सोशल मीडिया इन MEME’s से पटा पड़ा है। विपक्ष के EVM पर उठाए सवाल पर भी MEME’s की बाढ़ आ गई है।

Read More: शादी के 20 दिन बाद देवर के साथ फरार हुई नई नवेली दुल्हन, घर वाले परेशान, पति हैरान

मशहूर शायर मुनव्वर राणा के एक बयान पर भी उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर यूपी में BJP जीत जाती है तो वो उत्तरप्रदेश छोड़ देंगे और जैसे ही आज चुनाव के नतीजे आए मुनव्वर राणा पर भी MEME’s का सैलाब आ गया। चुनाव के बाद MEME’s बने और सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का एक वीडियो वायरल न हो ये हो नहीं सकता। क्या फेसबुक, क्या WHATSAPP और क्या ट्वीटर। आज चुनाव की खबरों के अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे MEME’s ने भी लोगों को जमकर गुदगुदाया।

Read More: होली पर लोगों को बड़ी राहत, इस राज्य की सरकार ने हटाई कोरोना की सभी पाबंदियां 

 
Flowers