After 20 days of marriage, new bride absconding with brother-in-law

शादी के 20 दिन बाद देवर के साथ फरार हुई नई नवेली दुल्हन, घर वाले परेशान, पति हैरान

शादी के 20 दिन बाद देवर के साथ फरार हुई नई नवेली दुल्हन! After 20 days of marriage, new bride absconding with brother-in-law

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : March 10, 2022/10:06 pm IST

पीलीभीत: new bride absconding with brother-in-law प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक युवती ने अपनी शादी के 20 दिन बाद ही ऐसा कांड कर दिया है, पूरे ससुराल वाले हैरान हो गए। वहीं, दूल्ह भी परेशान है। बताया गया कि नई नवेली दुल्हन और उसके देवर के बीच प्यार का ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। आनन- फानन में दुल्हन के पति ने थाने में जाकर तहरीर दी। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। वहीं, वर और वधु पक्ष के लोग इस घटना से बेहद परेशान हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

new bride absconding with brother-in-law मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव का है। इस गांव के एक युवक की शादी पीलीभीत निवासी एक युवती के साथ हुई थी। इस शादी से परिवार के साथ- साथ पूरे मोहल्ले में खुशी का माहौल था। लोगों ने जमकर दावत उड़ाई और दूल्हा- दुल्हन को आशीर्वाद दिया, लेकिन, किसी को क्या मालूम था कि देवर- भाभी का हंसी मजाक एक दिन प्यार में बदल जाएगा। घरवालों के मुताबिक, एक दिन नवविवाहिता अपने देवर संग फरार हो गई। मामले के भनक लगने पर परिजनों के होश उड़ गए। आरोप है कि भागते समय दुल्हन अपने जेवर भी साथ में ले गई।

Read More: रेलवे ने मानी छात्रों की सभी मांगे, तय सीटों के 20 गुना यूनिक उम्मीदवारों का होगा चयन, जल्द जारी होगा रिवाइज्ड रिजल्ट

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने तहरीर में कहा है कि पत्नी अपने साथ जेवर भी ले गई है। उसने पुलिस को बताया कि उसके चचेरे भाई ने इस इस करतूत को अंजाम दिया है। उसने पत्नी को बरामद करने की पुलिस से गुहार लगाई है। पति का कहना है कि उसके चचेरे भाई का लगातार उसके घर पर आना- जाना था। वह मेरी पत्नी से मजाक किया करता था, लेकिन किसी को देवर- भाभी के बीच मजाक के चलते रिश्ते पर संदेह नहीं हुआ। पर किसी को क्या मालूम था कि दोनों के बीच प्रेम- प्रसंग चल रहा है। वहीं, नवविवाहिता की इस हरकत से मायके पक्ष के लोग भी काफी हैरान-परेशान हैं। कोतवाल रामसेवक ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

𝕐𝕠𝕦𝕋𝕦𝕓𝕖 चैनल से जुड़ने के लिए यहां Click करें