People of Punjab Already Stamps on Face Charanjit singh Channi as CM

‘चरणजीत सिंह चन्नी के चेहरे पर पंजाब की जनता ने लगा दी है मुहर’ संसदीय सचिव विकास उपाध्याय

'चरणजीत सिंह चन्नी के चेहरे पर पंजाब की जनता ने लगा दी है मुहर'! People of Punjab Already Stamps on Face of Charanjit singh Channi as CM

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : February 11, 2022/9:04 pm IST

पंजाब: Charanjit singh Channi कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक विकास उपाध्यय जिन्हें पार्टी हाईकमान ने जालंधर का चुनाव ऑब्जर्वर बनाकर भेजा है, ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस की वापसी तय है। उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब की जनता के अनुरूप मुख्यमंत्री का जो चेहरा घोषित किया है उस पर पंजाब के लोगों ने मुहर लगा दिया है। विकास उपाध्याय आज एक रैली के दौरान पंजाब के उधमपुर व करतारपुर में मुख्यमंत्री का चेहरा चन्नी से टकरा गए तब चन्नी विकास उपाध्याय को अकेले में ले जाकर राजनैतिक चर्चा की और कहा आप जिस तरह से बूथ स्तर पर पंजाब के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सक्रीय कर दिया है यह संदेश पूरे पंजाब में चला गया है। विकास उपाध्याय भी बोले आपके सादगी के कारण यह चुनाव हम जीतने जा रहे हैं।

Read More: सौरव गांगूली को फिर कराया गया अस्पताल में भर्ती, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए पहुंचे बेंगलुरु

Charanjit singh Channi छत्तीसगढ़ से कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय पिछले कई दिनों से अपने प्रभार वाले संसदीय क्षेत्र जालंधर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में सघन दौरा कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लगातार चार्ज कर रहे हैं। विकास उपाध्याय को बूथ स्तर पर कार्य करने वाला मजबूत नेता माना जाता है जो अपने चुनाव के दौरान बूथ स्तर पर कार्य करने कांग्रेस के लोगों को आज से आठ साल पहले ही सीख दे दी थी। वे भलीभाँति जानते हैं कि मतदाताओं के घरों तक पार्टी को ले जाने किस तरह का कार्य किया जाना चाहिए और वे वही काम पंजाब के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को दिन-रात मेहनत कराकर सक्रीय कर रहे हैं। विकास उपाध्याय इस दौरान अपने प्रभार वाले लगभग सभी विधानसभा के कांग्रेसजनों को काम में लगा दिया है, जो एक-एक मतदाता तक पहुँच कर उन्हें फिडबैक दे रहे हैं।

Read More: कश्मीर में सुरक्षाबलों के काफिले पर आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी शहीद, 4 घायल 

कार्यकर्ताओं से मिल रहे फिडबैक के आधार पर आज जब एक रैली के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री का चेहरा चन्नी से विकास उपाध्याय की भेंट हुई तो खुद चन्नी उन्हें अलग ले जाकर चर्चा करने लगे। इस दौरान विकास उपाध्याय ने उन्हें बताया कि आपकी सादगी व कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पंजाब की जनता के अनुरूप आपके चेहरे को पंजाब के सामने रखा तो जनता ने भी उस पर मुहर लगा दी है। चन्नी ने भी विकास उपाध्याय द्वारा बूथ स्तर पर किए जा रहे उनके कार्यों की खूब प्रशंसा की। विकास उपाध्याय ने कहा, पिछले दिनों जिस तरह से देश के प्रधानमंत्री ने कथित सुरक्षा में चूक को लेकर चन्नी को संबोधित करते हुए बचकर आ गया जैसा बयान देकर पंजाबियों का अपमान किया था उससे पूरा पंजाब चन्नी के चेहरे को लेकर एकजूट हो गया है। उन्होंने दावे के साथ कहा कि पंजाब में कांग्रेस की वापसी तय है।

Read More: शादी के ही दिन दूल्हे ने की ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गई दुल्हन