BCCI Chief sourav ganguly Hospitalized Before Mega Auction of IPL 2022

सौरव गांगुली को फिर कराया गया अस्पताल में भर्ती, IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए पहुंचे बेंगलुरु

सौरव गांगूल को फिर कराया गया अस्पताल में भर्ती! BCCI Chief sourav ganguly Hospitalized Before Mega Auction of IPL 2022

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : February 11, 2022/8:45 pm IST

नई दिल्ली: sourav ganguly भारतीय खेल जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर आ रही है कि भरतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली को एक बार फिर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सौरव गांगुली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 मेगा ऑक्शन के लिए बेंगलुरु पहुंचे थे और इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया है।

Read More: 14 फरवरी को ही क्यों मनाया जाता है Valentine Day? इसी दिन ही इस शख्स की प्रेमिका को हुई थी फांसी, जानिए क्या है कहानी

sourav ganguly बता दें कि इस साल की शुरुआत में दिल की बीमारी का इलाज कराने वाले 49 वर्षीय गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और डॉक्टरों की एक टीम उनके दिल की स्थिति का आकलन कर रही है। हालांकि, नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य के बारे में कोई अपडेट नहीं दिया है, लेकिन इसे नियमित जांच माना जा रहा है। गांगुली को पिछले साल सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद दो बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी दो एंजियोप्लास्टीहुई थी।

Read More: पूरी क्षमता के साथ खुलेंगे स्कूल-कॉलेज और हॉस्टल, सार्वजनिक कार्यक्रमों से भी पाबंदियां खत्म, सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी 

सौरव गांगुली (जिन्हें कोरोना के दोनों टीके लगाए गए हैं) को जनवरी 2022 में ओमिक्रॉन से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके भाई स्नेहाशीष गांगुली भी इस साल की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पिछले कुछ समय पहले गांगुली को हार्ट अटैक भी आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था।

Read More: IND vs WI : टीम इंडिया को बड़ा झटका, T20 सीरीज से बाहर हुए ये दो दिग्गज खिलाड़ी, जानिए वजह.. 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली (Saurabh Ganguly) को को पिछले साल माइल्ड हार्ट अटैक (mild heart attack) पड़ा था, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सौरव गांगुली सुबह जिम में चक्कर और बेचैनी महसूस हुई जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read More: शादी के ही दिन दूल्हे ने की ऐसी हरकत, देखकर हैरान रह गई दुल्हन