Priyanka Gandhi Vadra is CM Face of Congress in UP?

कौन होगा UP में कांग्रेस का सीएम फेस? प्रियंका गांधी ने दिए संकेत, जानिए किस नेता पर पार्टी खेलेगी दांव

कौन होगा UP में कांग्रेस का सीएम फेस? प्रियंका गांधी ने दिए संकेत! Priyanka Gandhi Vadra is CM Face of Congress in UP?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : January 21, 2022/4:56 pm IST

लखनऊ: Priyanka Gandhi Vadra विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर राजनीतिक दल अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर रही है तो वहीं दूसरी ओर नेताओं के दल बदल का सिलसिला भी लगातार जारी है। वहीं, आज कांग्रेस पार्टी के सीएम फेस की तस्वीरें भी साफ हो गई है।

Read More: LIVE Breaking News Update 21 jan 2022: यूपी चुनाव के लिए सीएम योगी ने बीजेपी का थीम सॉन्ग किया लॉन्च

Priyanka Gandhi Vadra दरअसल नई दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र जारी करने के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा ने खुद के बारे में कयासों को विराम दे दिया। पत्रकारों के उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरा के बारे में पूछने पर प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्पष्ट कहा कि क्या आपको उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की तरफ से किसी और का चेहरा दिख रहा है। मेरा चेहरा हर जगह दिख रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी। जहां तक मुख्यमंत्री पद के चेहरे के बारे में सवाल है, तो मेरा ही चेहरा सबसे अधिक दिख रहा है।

Read More: इस विश्वविद्यालय में होगी इंजीनियरिंग की निशुल्क पढ़ाई, फार्मेसी समेत अन्य कोर्स की डिग्री ले सकेंगे छात्र, Corona से अनाथ हुए छात्रों के लिए पहल

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव तथा उत्तर प्रदेश की कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पंजाब में हमारी पार्टी के सभी नेता सामूहिक रूप से पार्टी को दोबारा सत्ता में लाने के प्रयास में लगे हैं। उत्तराखंड में भी परिणाम हमारे पक्ष में रहेंगे। उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी के प्रत्याशी काफी अच्छा चुनाव लड़ेंगे। जिससे कि लोगों को कुछ अप्रत्याशित परिणाम भी देखने को मिलेंगे।

Read More: ITI इंस्ट्रक्टर के पद पर निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास युवा भी कर सकेंगे आवेदन, 8 फरवरी अंतिम दिन

प्रियंका गांधी ने कहा कि हम तो उत्तर प्रदेश में बड़े बदलाव के प्रयास में हैं। हमको भरोसा है कि हम सफल भी रहेंगे। हम भविष्य की ठोस बात करना चाहते हैं। आज चुनाव में जाति पर आधारित और सांप्रदायिक प्रचार किया जा रहा है। हम चाहते हैं कि सकारात्मक बातें हों। भविष्य की बातें हों ताकि उत्तर प्रदेश का भविष्य उज्जवल हो सके। उत्तर प्रदेश से देश की राजनीति तय होती है। इसी कारण यहां से बड़ा बदलाव जरूरी है।

Read More: फिर शुरू हो गई Hero की इस मोटरसाइकिल की बुकिंग, मात्र 10,000 रुपये में हो जाएगी बुक 

 
Flowers