Seema Kushwaha, lawyer of Nirbhaya gangrape case Delhi' joins BSP

निर्भया के अपराधियों को फांसी दिलाने वाली सीमा कुशवाहा ने मारी राजनीति में एंट्री, थामा बहुजन समाज पार्टी का दामन

सीमा कुशवाहा ने मारी राजनीति में एंट्री! Seema Kushwaha, lawyer of '2012 Nirbhaya gangrape case Delhi', joins BSP

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 20, 2022/4:32 pm IST

लखनऊ: Seema Kushwaha joins BSP दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया मामले के अपराधियों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने वाली सीमा कुशवाहा ने राजनीति में एंट्री की है। सीमा कुशवाहा ने गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी ज्वॉइन कर ली है। बता दें कि महिला अधिकारों की मुखर वकालत करने वाली कुशवाहा ने नर्भिया मामले में निचली अदालत से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक पैरवी कर पीड़ित पक्षकार को न्याय दिलाने में अहम भूमिका निभाई थीं।

Read More: ऑनलाइन पद्धति से होंगी सभी कक्षाओं की परीक्षाएं, कॉलेजों-विश्वविद्यालयों के लिए जिला प्रशासन ने जारी किया आदेश

Seema Kushwaha joins BSP बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के कार्यालय ने कुशवाहा के बसपा में शामिल होने की पुष्टि की। इस बारे में जारी संक्षप्ति बयान में कहा गया है कि कुशवाहा ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की नीतियों एवं विचारों से प्रेरित होकर बसपा की सदस्यता ग्रहण की है। इसके अनुसार कुशवाहा ने मिश्रा की मौजूदगी में बसपा की सदस्यता ग्रहण कर मायावती को पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

Read More: ICC की सर्वश्रेष्ठ महिला एकदिवसीय टीम घोषित, मिताली राज और झूलन गोस्वामी को मिली जगह 

उत्तर प्रदेश की 403 सीटों वाली विधानसभा के लिए 7 फेज में चुनाव होंगे। यूपी में 10 फरवरी, 14 फरवरी, 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को मतदान होगा। 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी। मुख्य चुनाव आयुक्त ने कहा कि चुनाव तारीखों के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागू हो गई है।

Read More: मॉडर्न ही नहीं ट्रेडिशनल लुक में भी दिल जीत लेती हैं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, उनकी ये 5 ट्रेडिशनल लुक्स ने फैंस को किया मदहोश

 
Flowers