दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं ब्रॉच स्कार्फ | how to wear brooch scarf

दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं ब्रॉच स्कार्फ

दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं ब्रॉच स्कार्फ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 04:19 AM IST, Published Date : February 4, 2019/11:19 am IST

आज कल हर तरह की ड्रेस के साथ स्कार्फ डालने का फैशन चल पड़ा है। वैसे तो इसे विंटर सीजन में ज्यादा इस्तेमाल किया जाता था। लेकिन
ज्यादातर गर्ल्स इन दिनों सभी तरह के कपड़ो में इसका यूज करके इंडो वेस्टर्न स्टाइल अपना रही हैं।पहले स्कार्फ सिर्फ लड़कियों के फैशन तक सीमित हो गया था। लेकिन अब इसे लड़के और महिलाएं भी नए तरीके से यूज करने लगी हैं।आइये नज़र दौड़ाते हैं स्कार्फ के नए पैटर्न पर।


फैशन में ब्रोच स्कार्फ-इन दिनों फ़िल्मी तारिकाओं से लेकर कॉलेज गोइंग गर्ल्स सबसे अधिक ब्रॉच पैटर्न स्कार्फ का ज्यादा इस्तेमाल कर रही हैं। इस तरह के स्कार्फ को आप किसी भी ड्रेस के साथ पहनन सकते है। ब्रोच स्कार्फ इन दिनों फैशन में होने के कारण सभी जगह उपलब्ध हो रहे हैं। जिसकी कीमत 200 से 500 तक होती है। ये कॉटन मटेरियल के साथ ही साथ ,जार्जट ,सिफॉन और नेट में भी उपलब्ध है।

अगर आपको कॉलेज या ऑफिस में वियर करना हो तो इसके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है आप जॉर्जट के स्कार्फ में थ्रेड या मोतियां लगे स्कार्फ को चुने जिससे आपकी पर्स्नालिटी में अलग ही निखार आएगा।इसे पहन कर आप किसी भी तरह के कपड़े में स्मार्ट नज़र आ सकती हैं।


इसके साथ ही जो सबसे ज्यादा चले वाले स्कार्फ है उनमे सबसे अधिक पसंद किया जाता है। पैंट शर्ट के साथ पहने जाने वाले प्लेन स्कार्फ को जिसे इन दिनों नए तरीके से टाई के पैटर्न में पहना जाता है। इसे पहन कर आप कॉलेज या फिर ऑफिस में अपने किसी भी आउटफिट्स के साथ स्टाइलिश नज़र आ सकती हैं।