पाकिस्तान के 100 सैनिक मारे गए! बलूच विद्रोहियों के भीषण हमले में मौत का दावा |

पाकिस्तान के 100 सैनिक मारे गए! बलूच विद्रोहियों के भीषण हमले में मौत का दावा

पाकिस्‍तानी सेना के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। बलूच विद्रोहियों ने बलूचिस्‍तान प्रांत में पांजगुर और नूशकी इलाके में फ्रंटियर कोर और सेना के एक ठिकाने पर भीषण हमला किया है। बलूच विद्रोहियों का दावा है कि इस हमले में 100 पाकिस्‍तानी सैनिक मारे गए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : February 3, 2022/12:10 pm IST

100 soldiers of Pakistan killed

इस्‍लामाबाद। पाकिस्‍तानी सेना के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। बलूच विद्रोहियों ने बलूचिस्‍तान प्रांत में पांजगुर और नूशकी इलाके में फ्रंटियर कोर और सेना के एक ठिकाने पर भीषण हमला किया है। बलूच विद्रोहियों का दावा है कि इस हमले में 100 पाकिस्‍तानी सैनिक मारे गए हैं। उधर, पाकिस्‍तानी सेना ने दावा किया है कि बलूच‍ों के हमले को विफल कर दिया गया है और 4 आतंकी मारे गए हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

पाकिस्‍तानी सेना ने केवल 1 सैनिक के मारे जाने की पुष्टि की है। इससे पहले बलूच विद्रोहियों ने 10 पाकिस्‍तानी सैनिकों को मार गिराया था और 30 घंटे के बाद जनरल बाजवा ने इसे स्‍वीकार किया था। पाकिस्‍तानी सेना ने एक बयान जारी करके कहा कि दोनों ही जगहों पर बलूच विद्रोहियों के हमले को विफल कर दिया गया है।

read more: पश्चिम बंगाल की 108 नगरपालिकाओं के लिए 27 फरवरी को मतदान
उसने दावा किया कि इस जवाबी कार्रवाई में विद्रोहियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। उसने बताया कि पांजगुर इलाके में आतंकियों ने सुरक्षा बलों के कैंप में घुसने का प्रयास किया था। पाकिस्‍तानी सेना ने दावा किया कि ठीक समय पर की गई जवाबी कार्रवाई में हमले को विफल कर दिया गया।

read more: ट्रक से कुचल कर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत

अपने बयान में पाकिस्‍तानी सेना ने कहा है कि 1 सैनिक गोलीबारी में मारा गया है। बताया जा रहा है कि अभी दोनों ही पक्षों के बीच इलाके में गोलीबारी जारी है। फ्रंटियर कोर ने भी माना है कि उसके कैंप के पास दो विस्‍फोट हुए हैं और गोलीबारी जारी है। इस हमले की जिम्‍मेदारी बलूचिस्‍तान लिबरेशन आर्मी ने ली है। बीएलए ने दावा किया कि इस हमले में 100 पाकिस्‍तानी सैनिक मारे गए हैं। उसने कहा कि उसके भीषण हमले में पाकिस्‍तानी सेना का शिव‍िर लगभग तबाह हो गया है।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE