25 killed as bus plunges into gorge in northern Peru

दर्दनाक हादसा : एक ही झटके में तड़प-तड़पकर हुईं 25 लोगों की मौत, जानें मामला

 Peru bus accident: 25 killed as bus plunges into gorge in northern Peru, एक ही झटके में तड़प-तड़पकर हुईं 25 लोगों की मौत

Edited By :   Modified Date:  January 29, 2023 / 09:40 AM IST, Published Date : January 29, 2023/9:40 am IST

 Peru bus accident: लीमा। उत्तरी पेरू में शनिवार को एक यात्री बस के खाई में गिर जाने से उसमें सवार कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरिआंका टूर्स की बस राजधानी लीमा से इक्वाडोर सीमा के पास पेरू के तटीय रेगिस्तान पर स्थित तुंबस शहर की ओर जा रही थी।

READ MORE: कब्रगाह बनी खदान, 2 दिनों में ही निकले इतने शव, कोल माइंस प्रबंधन पर FIR दर्ज

 Peru bus accident: अधिकारियों के मुताबिक, रविवार तड़के हुई इस दुर्घटना में बस में सवार कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

READ MORE: Ladli Behna Yojana : प्रदेश में शुरू होगी ‘लाडली बहना योजना’, इन महिलाओं को हर महीने इतने हजार रुपये देगी सरकार

 Peru bus accident: अधिकारियों के अनुसार, हादसे में घायल कुछ यात्रियों की हालत गंभीर है, ऐसे में मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। उन्होंने कहा कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। पेरू के अभियोजक कार्यालय का कहना है कि तेज गति और लापरवाह तरीके से वाहन चलाना पेरू में सड़क दुर्घटनाओं के मुख्य कारणों में शुमार है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें