A huge fire broke out in a restaurant in the capital of China, 17 people died

चीन की राजधानी के एक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, 17 लोगों की मौत, 3 घायल, कैसे लगी आग?

चीन के जिलिन प्रांत की राजधानी चांगचुन में एक रेस्तरां में आग लगने से करीब 17 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:15 PM IST

Massive fire in China restaurant : चांगचुन – चीन के जिलिन प्रांत की राजधानी चांगचुन में एक रेस्तरां में आग लगने से करीब 17 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। स्थानीय अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि आग दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर चांगचुन हाई-टेक औद्योगिक विकास क्षेत्र में लगी और इसकी चपेट में आकर करीब 17 लोगों की मौत हो गई। बचाव एवं दमकल कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया और घटना के कारणों की जांच की जा रही है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव के बीच पार्टी को लगा तगड़ा झटका, पूर्व मंत्री हुए भाजपा में शामिल, राजस्थान में दिखेगा असर? 

Massive fire in China restaurant : चांगचुन चीन के जिलिन प्रांत की राजधानी है और इसे वाहन विनिर्माण केंद्र के रूप में जाना जाता है। आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया था, जिन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें