Actor's underwear in auction This film artist's underwear is being auctioned

इस फ़िल्मी कलाकार का अंडरवियर हो रहा नीलाम, बेस प्राइज ही 4 लाख रूपये से ज्यादा, जाने क्या हैं खासियत

Edited By :   Modified Date:  February 17, 2023 / 05:16 PM IST, Published Date : February 17, 2023/5:16 pm IST

Actor’s underwear in auction: ब्रेकिंग बैड के एक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन इन दिनों चर्चा में हैं। क्योंकि ऑनलाइन नीलामी में उनकी अंडरवियर बिक रही हैं जिसकी कीमत लाखों रूपये लगाई जा रही हैं। दरअसल, दुनियाभर में ऐसे कई सारे लोग है जो अपने फेवरेट पर्सन या फिर एक्टर से जुड़ी चीजों से काफी ज्यादा प्यार करते हैं और उसे खरीद कर अपने पास संजो कर रखना चाहते हैं।

दूल्हे को कार में छोड़ खुद झाड़ियों के पीछे चली गई दुल्हन, कोई और भी था वहां, मंजर देखकर दूल्हे को लगा सदमा

Actor’s underwear in auction: इतना ही नहीं लोग उनके इस्तेमाल किए गए टिशू पेपर से लेकर अंडरवियर तक हर चीज़ खरीदने को तैयार हो जाते हैं। ठीक ऐसा ही एक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन के सामानों के साथ हो रहा हैं। जी हां ऑनलाइन हो रही नीलामी में उनकी अंडरवियर खरीदने के लिए लोगों की लाइन लगी हुई है। ये अंडरवियर काफी खास हैं।

जेल में बंद सत्येंद्र जैन के Twitter से हटा ब्लू टिक, BJP ने कसा तंज, पूछा ‘केजरीवाल मंत्रिपद से कब हटाएंगे?”

Actor’s underwear in auction: इसके लिए लोग लाखों रूपये देने के लिए तैयार हैं। अमेरिकन डॉलर में इसकी कीमत 5 हजार से ज्यादा आंकी का जा रही हैं। वहीं इंडियन रूपये में ये 4 लाख से ज्यादा में बिक रही हैं। जानकारी के मुताबिक, हिट सीरीज ब्रेकिंग बैड के एक्टर ब्रायन क्रैन्स्टन ने सीरीज में केमेस्टरी के टीचर के तौर पर कार्य किया उसके बाद वह ड्रग माफिया वाल्टर व्हाइट बन गए।

महाशिवरात्रि: 7 सदी में पहली बार बन रहा ऐसा अति दुर्लभ संयोग, एक साथ 5 योग भी, ये करने से सिद्ध होंगे काम

Actor’s underwear in auction: इस सीरीज में एक्टर ने वहीं अंडरवियर पहन रखी थी। पहले एपिसोड में अंडरवियर की जोड़ी उनकी अलमारी में नजर आई थी। ऐसे में इसे खरीदने के लिए अब लोगों की लाइन लगी हुई है। अंडरवियर की एक जोड़ी की कीमत 2,500 से 5000 अमेरिकी डॉलर के बीच हो सकती है। ऑनलाइन नीलामी बोली लगाने के लिए खुली है और मंगलवार 28 फरवरी को समाप्त हो जाएगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें