america Husband dies while wife is pregnant wife finds love again

पत्नी के प्रेग्नेंट होते ही टूटा दुखों का पहाड़, पति की हो गई मौत, फिर इस शख्स ने महिला के साथ…

अमेरिका के कैलिफोर्निया की 31 साल की क्रिस्टिएना नीजर कैलिफोर्निया का टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने जिंदगी में दुख महसूस...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : July 18, 2022/10:36 pm IST

amazing news : अमेरिका के कैलिफोर्निया की 31 साल की क्रिस्टिएना नीजर कैलिफोर्निया का टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने जिंदगी में दुख महसूस करने, उससे उबरने और आगे बढ़कर फिर से प्यार पाने की कहानी शेयर की है। वह लंबे वक्त से प्रेग्नेंट होना चाह रही थीं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही थी। आखिरकार वह 2020 में प्रेग्नेंट हुईं। लेकिन फिर एक हफ्ते बाद ही उन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। कोरोना से बीमार होने के बाद उनके पति माइकल नीजर की मृत्यु हो गई।

कुछ वक्त बाद, क्रिस्टिएना नीजर के पिता की भी कोरोना के कारण मौत हो गई। इन दुखों से गुजरते हुए उन्होंने अपने बच्चे को 2021 में जन्म दिया। इससे पहले, उन्होंने करीब पांच साल तक इनफर्टिलिटी का सामना किया। क्रिस्टिएना 24 साल की उम्र में Polycystic ovary syndrome से ग्रस्‍त पाई गई थीं।

यह भी पढ़ें :  NEET Exam 2022: 90 प्रतिशत छात्राओं के उतरवाए अंडरगारमेंट्स, की ऐसी हरकत की रोने लगीं लड़कियां, गुस्साए पालकों ने किया हंगामा

जून 2020 में वह फर्टिलिटी डॉक्टर के पास गईं, उन्‍होंने उन्‍हें प्रेग्‍नेंट होने के लिए कुछ दवाएं लिखीं। इसी दौरान उनके पति माइकल कोरोना पॉजिटिव हो गए। क्रिस्टिएना नीजर भी वायरस की चपेट में आ गई, जब तक क्रिस्टिएना ठीक हो पातीं तब तक उनके पति हॉस्पिटल में भर्ती हो गए। इसके बाद क्रिस्टिएना हर दिन अपने पति के बारे में चिंता करती थीं।

इसी दौरान उन्‍होंने प्रेग्‍नेंसी टेस्‍ट किया, क्रिस्टिएना इस बात की उम्‍मीद कर रही थी कि रिजल्ट निगेटिव आएगा। लेकिन वह प्रेग्नेंट निकलीं। उन्‍होंने इस बात की जानकारी माइकल को मैसेज भेजकर दी क्‍योंकि तब भी माइकल ICU में भर्ती थे। एकबारगी को माइकल को लगा कि यह प्रैंक है। लेकिन इसके बाद दोनों ने कोरोना के कारण दूर रहकर ही इस पल को सेलिब्रेट किया। उधर, माइकल की तबीयत बिगड़ती जा रही थी और जुलाई 2020 में उनकी मौत हो गई। क्रिस्टिएना ने कहा कि इसके बाद वह बच्‍चे को लेकर बिल्‍कुल भी उत्‍साह में नहीं थी।

क्रिस्टिएना नीजर ने प्रेग्‍नेंसी के दौरान ही नर्सिंग स्‍कूल से अपनी पढ़ाई खत्‍म की। वह इस बात की उम्‍मीद कर रही थीं कि उन्‍हें अब किसी और से प्‍यार होगा। लेकिन तभी वो आंद्रे रीड से मिलीं। दोनों में दोस्‍ती हो गई। मार्च 2021 में क्रिस्टिएना नीजर के बच्‍चे शिलोह का जन्‍म हुआ। इसके बाद से आंद्रे रीड, क्रिस्टिएना और उनके बच्‍चे का ध्‍यान रखने लगे। कुछ वक्त बाद क्रिस्टिएना नीजर, आंद्रे रीड से प्यार करने लगीं। पिछले साल अगस्‍त में दोनों ने अपने रिश्‍ते को सार्वजनिक कर दिया और तब से ही दोनों साथ हैं। वैसे क्रिस्टिएना नीजर का पालन पोषण भी उनके सौतेले पिता ने किया था।

यह भी पढ़ें : कब शुरू हुई थी कांवर यात्रा?, क्या है इसकी कहानी, किस मुहूर्त में करें जलाभिषेक 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें