Firing on Slovakia's PM

Firing on Prime Minister : यहां के प्रधानमंत्री पर बरसाईं गई ताबड़तोड़ गोलियां, जख्मी हालत में किया अस्पताल में भर्ती

Firing on Slovakia's PM : स्लोवाकिया से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां देश के प्रधानमंत्री फिको को गोली मारे जाने की खबर है।

Edited By :   Modified Date:  May 15, 2024 / 09:25 PM IST, Published Date : May 15, 2024/9:25 pm IST

Firing on Slovakia’s PM : स्लोवाकिया से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां देश के प्रधानमंत्री फिको को गोली मारे जाने की खबर है। इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दरअसल, स्लोवाकिया के लोकप्रिय प्रधानमंत्री रॉबर्ट फिको पर एक हमलावर ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई हैं, जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

read more : इस हसीना ने अपने सेक्सी लुक से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो देख हर किसी के छूटे पसीने… 

Firing on Slovakia’s PM : समाचार एजेंसी TASR के मुताबिक, बुधवार की दोपहर को जब प्रधानमंत्री एक बैठक से बाहर निकल रहे थे तभी उन पर फायरिंग की गई। यह घटना राजधानी ब्रैटिस्लावा से लगभग 150 किलोमीटर उत्तर-पूर्व में स्थित हैंडलोवा शहर में हुई है।

 

संसद के उपाध्यक्ष लुबोस ब्लाहा के हवाले से कहा कि फिको को तब गोली मारी गई, जब वह मीटिंग से बाहर निकल कर कार में बैठने वाले थे। गोलीबारी में फिको घायल हो गए हैं। रॉयटर्स से एक गवाह ने कहा कि उसने फायरिंग की कई आवाजें सुनीं। बकौल प्रत्यक्षदर्शी उसने पुलिस को इस घटना के बाद एक व्यक्ति को हिरासत में लेते देखा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp