Basketball star Brittany surrenders, pleads guilty in drug case

बास्केटबॉल स्टार ब्रिटनी हुई सरेंडर, ड्रग मामले में स्वीकारा दोष

Basketball star Brittany surrenders, pleads guilty in drug case

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : July 8, 2022/6:07 pm IST

(Brittany guilty in drug case) मॉस्को। जेल में बंद अमेरिकी बास्केटबॉल स्टार ब्रिटनी ग्रिनर ने मॉस्को में अपने मामले की सुनवाई के दौरान ड्रग रखने और तस्करी के आरोप में दोष स्वीकार कर लिया है। बता दें कि रूस की समाचार एजेंसियों ने खबरों में कहा गया है कि ब्रिटनी ने गुरुवार को अदालत में सुनवाई के दौरान अपना दोष स्वीकार किया। गौरतलब है कि उन्होंने अंजाने में ऐसा किया क्योंकि वह जल्दबाजी में अपना सामान बांध रहीं थी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

ये भी पढ़ें-कोरोना की जंग में लोगो ने दिया साथ, समझा वेक्सीन का महत्व

मार्च में मॉस्को से किया था गिरफ्तार

(Brittany guilty in drug case )ब्रिटनी को मार्च में मॉस्को के शेरेमेतियोवो हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया था, जब कथित तौर पर उनके सामान में मारिजुआना तेल मिला था। ब्रिटनी ड्रग आरोपों की सुनवाई के लिए गुरुवार को रूस की अदालत पहुंची, जबकि इसी दौरान रूस के एक वरिष्ठ राजनयिक ने चेतावनी दी कि अमेरिका इस मामले से निपटने के तरीके के लिए जिस तरह रूस की आलोचना कर रहा है इससे उनकी रिहाई की संभावना में मदद नहीं मिलेगी।

ये भी पढ़ें-26 साल पुराने केस पर हुआ फैसला, जमानत पर छूटे राज बब्बर

शानदार रहा है ब्रिटनी का करियर

ब्रिटनी ग्रिनर फीनिक्स मर्क्यूरी के लिए महिला राष्ट्रीय बास्केटबॉल एसोसिएशन (WNBA) में सात बार की ऑल-स्टार सेंटर रही हैं। 6 फीट नौ इंच लंबी ब्रिटनी ग्रिनर यूएस कॉलेज के इतिहास में 2,000 अंक हासिल करने और 500 शॉट्स को ब्लॉक करने वाली एकमात्र महिला हैं।