Boys are crazy about the girl who sells cakes, it seems such a crowd that the police had to be called

केक बेचने वाली लड़की के दीवाने हुए लड़के, दे दिया ऐसा ऑफर.. लगने लगी भारी भीड़ तो बुलानी पड़ी पुलिस

Boys are crazy about the girl who sells cakes, it seems such a crowd that the police had to be called

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 27, 2021/5:38 am IST

Bangkok viral cake girl : बैंकॉक, थाईलैंड। एक केक बेचने वाली लड़की ऑलिव अरन्या अपैसो के लोग दिवाने हो गए हैं। लड़की को देखने और उसके साथ फोटो खिंचवाने के लिए लड़कों की लंबी-लंबी लाइनें लग रही हैं।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ का एक और कीर्तिमान, ‘समावेशी विकास’ में देश के 5 बड़े राज्यों में छत्तीसगढ़ भी

लड़के केक बेचने वाली इस लड़की के इतने दीवाने हैं कि उसकी दुकान खुलने से पहले ही लड़के दुकान के बाहर लंबी लाइन लगा लेते हैं। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची और लड़की से पूछताछ की।

पढ़ें- बुजुर्ग ने कलेक्टर को दान कर दी करोड़ों की संपत्ति.. बेटा कर रहा था संपत्ति को लेकर परेशान

अरन्या केक बेचने के वक्त एक स्पेशल टॉप पहनती हैं। जो काफी छोटा है। इसे देखने के लिए ही लड़के लंबी-लंबी लाइन लगाने के लिए बड़ी संख्या में जमा होते हैं। अरन्या का कहना है कि जब से उन्होंने ये टॉप पहनकर दुकान पर पहुंचना शुरू किया है तब से उसकी सेल चार गुना बढ़ गई है। पहले वो दिनभर में लगभग 30 केक ही बेच पाती थी लेकिन इनकी संख्या 100 से 120 हो गई है।

पढ़ें- जल्द आ रही मारुति की नई Brezza, दिल जीत लेगी इसके शानदार फीचर्स

अरन्या के दुकान के पास रहने वाले कुछ लोगों ने इसपर आपत्ति जताई और पुलिस स्टेशन में अरन्या की शिकायत कर दी। उनका कहना है कि अरन्या का व्यवहार ठीक नहीं है। जो वो कर रही हैं वो समाज के लिए ठीक नहीं है। इसके बाद पुलिस की टीम अरन्या की दुकान पर पहुंची और अरन्या को चेतावनी दी कि वो दोबारा कभी ऐसा टॉप पहनकर केक नहीं बेचेंगी।

पढ़ें- 237 पंचायत सचिवों का तबादला, लंबे समय से एक ही जगह पर पोस्टेड थे सभी, तत्काल ज्वॉइनिंग के निर्देश

अरन्या ने बताया कि लोग उससे केक खरीदते हैं और बाद में उसके साथ सेल्फी खिंचवाते हैं। इतना नहीं ये लोग मुफ्त में सोशल मीडिया पर उसकी दुकान का प्रचार भी कर रहे हैं। इससे वो बहुत खुश हैं।

 

 

 

 
Flowers