बुजुर्ग ने कलेक्टर को दान कर दी करोड़ों की संपत्ति.. बेटा कर रहा था संपत्ति को लेकर परेशान

The elderly donated property worth crores to the collector.

: , November 27, 2021 / 05:42 PM IST

The elderly donated property Agra : नई दिल्ली। आगरा के रहने वाले एक बुजुर्ग ने अपनी संपत्ति आगरा के कलेक्टर के नाम कर दी है। बुजुर्ग अपने बड़े बेटे से बहुत परेशान हैं, जिसकी वजह से उन्होंने यह बड़ा कदम उठाया।

पढ़ें- जल्द आ रही मारुति की नई Brezza, दिल जीत लेगी इसके शानदार फीचर्स

आगरा के सिटी मजिस्ट्रेट प्रतिपाल चौहान के मुताबिक एक बुजुर्ग ने अपने पुत्र द्वारा की जा रही उपेक्षा से खिन्न होकर संपत्ति जिलाधिकारी के नाम की है, जिसके लिए वो एक रजिस्टर्ड वसीयत नामा लेकर आए थे। उनसे संपत्ति के सभी कागज ले लिए गए हैं।

पढ़ें- 237 पंचायत सचिवों का तबादला, लंबे समय से एक ही जगह पर पोस्टेड थे सभी, तत्काल ज्वॉइनिंग के निर्देश

आगरा के पीपल मंडी निरालाबाद के रहने वाले गणेश शंकर पांडे ने अपनी करीब 225 वर्ग गज के आसपास की संपत्ति आगरा के जिलाधिकारी के नाम की है। उनका कहना है कि घर में किसी भी चीज की कमी नहीं है। उनका बड़ा बेटा दिग्विजय साथ रहता है। दिग्विजय का एक बेटा और एक बेटी है।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ का एक और कीर्तिमान, ‘समावेशी विकास’ में देश के 5 बड़े राज्यों में छत्तीसगढ़ भी

हर चीज से संपूर्ण होने के बावजूद भी दिग्विजय उनसे उनके एक चौथाई हिस्से की मांग करता है, जिसकी वजह से वो बहुत समय से परेशान हैं। कई बार उन्होंने बेटे को धंधे पर बिठाने और समझाने की कोशिश की। वो समझने को तैयार नहीं है।

पढ़ें- परिवार के 4 लोगों की निर्ममता से हत्या, 16 साल की लड़की से गैंगरेप का आरोप

उनका बड़ा बेटा दिग्विजय शंकर पांडे उन्हें संपत्ति के लिए बहुत परेशान करता है, जिससे आजिज आकर उन्होंने संपत्ति जिलाधिकारी के नाम में की है।