मात्र 286 रुपए खर्च करने पर मिलेगा 3.8 करोड़ का आलीशान घर! जानें क्या है तरीका |

मात्र 286 रुपए खर्च करने पर मिलेगा 3.8 करोड़ का आलीशान घर! जानें क्या है तरीका

luxurious house just Rs 286: इस शानदर घर में तमाम आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं, घर तीन मंजिला है, घर के लिए लॉटरी ड्रॉ 5 नवंबर को एक वकील की उपस्थिति में निकाला जाएगा। विजेता के नाम की घोषणा शाम 7 बजे की जाएगी।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:49 PM IST

luxurious house just Rs 286: नई दिल्‍ली। अगर हम करें कि महज 286 रुपए खर्च करने वाले किसी व्यक्ति को 3.8 करोड़ रुपए का घर मिलने जा रहा है तो यह बात आपको मजाक लगेगी। असल में एक लॉटरी की स्कीम निकाली गई है जिसमें विजेता बनने वाले शख्स को एक आलीशान घर मिलेगा। इस लॉटरी के टिकट की कीमत महज 286 रुपए रखी गई है।

दरअसल, यह लॉटरी ब्रिटेन में निकाली जाएगी, घर जीतने की यह लॉटरी डेनियल ट्वेनफोर ने अपने भाई जेसन और विल के साथ शुरू की है। ‘द मिरर’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस आलीशान घर के विजेता को केंट (ब्रिटेन) में रहने का मौका मिलेगा।

इस शानदर घर में तमाम आधुनिक सुविधाएं मौजूद हैं, घर तीन मंजिला है, घर के लिए लॉटरी ड्रॉ 5 नवंबर को एक वकील की उपस्थिति में निकाला जाएगा। विजेता के नाम की घोषणा शाम 7 बजे की जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ट्वेनफोर ब्रदर्स इससे पहले भी लॉटरी के तहत 9 प्रॉपर्टी, विजेताओं को सौंप चुके हैं। वहीं ब्रिस्‍टल सिटी सेंटर में एक ही बार में पौने पांच करोड़ के 3 अपार्टमेंट लॉटरी विजेताओं को दिए थे।

घर में हैं ये सुविधाएं?

जो भी विजेता शख्‍स बनेगा, उन्‍हें आलीशान घर के अंदर 4 बेडरूम, बड़ा किचन, लिविंग रूम, गार्डन मिलेगा। घर में ये सभी चीजें बेहद आधुनिक तरीके से बनाई गई हैं, घर की तस्वीरें जारी की गई हैं, इनमें यह घर बेहद शानदार फर्नीचर, चिमनी और अन्‍य चीजों के साथ दिख रहा है।

1,55,000 लॉटरी के टिकट बेचे जाएंगे

ट्वेनफोर ब्रदर्स इस घर के लिए 1,55,000 टिकट बेचेंगे. जो भी घर का विजेता होगा, उसे स्‍टाम्‍प ड्यूटी फीस और लीगल फीस देनी होगी. ट्वेनफोर ब्रदर्स ने इस लॉटरी बिजनेस की शुरुआत लॉकडाउन में की थी, तब उन्‍होंने अपना घर बेचा था।

read more: केंद्र ने राष्ट्रीय तकनीकी कपड़ा मिशन के तहत 20 परियोजनाओं को मंजूरी दी

read more: झांसे में आकर मस्कट में फंसी महिला, फोन पर रोते हुए सुनाई ऐसी आपबीती… सुनकर रूह कांप जाएगी