At least 1 killed, 34 injured in bus accident in South Korea's Chungju

पर्यटकों को ले जा रही बस पलटी, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल, एक की मौत…

पर्यटकों को ले जा रही बस पलटी, दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल, एक की मौत : At least 1 killed, 34 injured in bus accident in South Korea's Chungju

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2023 / 08:09 AM IST, Published Date : April 14, 2023/8:09 am IST

नई दिल्ली । दक्षिण कोरिया में दर्जनों इजरायली पर्यटकों को ले जा रही एक बस गुरुवार को पलट गई, जिसमें कम से कम एक यात्री की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। विदेश मंत्रालय के अनुसार, दक्षिण कोरिया के चुंगजू में एक यातायात दुर्घटना में 34 इजरायलियों के साथ एक बस शामिल थी।

read more : सूर्य ग्रहण पर बन रहा बेहद शुभ संयोग, पल भर में बदलेगा इन राशि वालों का भाग्य, होगी धनवर्षा 

मंत्रालय ने कहा कि दक्षिण कोरियाई स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार, दुर्घटना में एक इजरायली महिला की मौत हो गई, दो लोग बहुत गंभीर रूप से घायल हो गए, पांच गंभीर रूप से घायल हो गए और शेष लोग हल्के रूप से घायल हो गए। घटना की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उनमें बस सड़क पर पलटी खा रही है।

यह भी पढ़े  ; GT vs PBKS IPL 2023 : जीत से खुश नहीं हुए हार्दिक पांड्या, टीम पर उतारा गुस्सा, दे दिया ऐसा बयान की उड़ गए सबके होश 

दक्षिण कोरियाई योनहाप समाचार एजेंसी के अनुसार, बस के चालक ने पुलिस जांचकर्ताओं को बताया कि दुर्घटना गियरबॉक्स में खराबी के कारण हुई थी, और गियर बदलने में असमर्थ होने के कारण बस रुक गई और पीछे की ओर लुढ़क गई। चश्मदीदों ने समाचार एजेंसी को बताया कि उन्होंने एक पहाड़ी पर बस स्टॉप को देखा और फिर पलटने से पहले पीछे की ओर खिसक गए।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें