GT vs PBKS IPL 2023 : जीत से खुश नहीं हुए हार्दिक पांड्या, टीम पर उतारा गुस्सा, दे दिया ऐसा बयान की उड़ गए सबके होश

GT vs PBKS IPL 2023 : IPL 2023 में कल गुजरात टाइटंस और पंजाब की टीम के बीच मुकाबला हुआ। गुजरात ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत दर्ज की।

  •  
  • Publish Date - April 14, 2023 / 08:02 AM IST,
    Updated On - April 14, 2023 / 08:02 AM IST

नई दिल्ली : GT vs PBKS IPL 2023 : IPL 2023 में कल गुजरात टाइटंस और पंजाब की टीम के बीच मुकाबला हुआ। गुजरात ने इस मुकाबले को 6 विकेट से जीत दर्ज की। एक तरफ जहां इस जीत से टीम के सभी खिलाड़ी खुश थे, तो वहीं गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या थोड़े नाराज नजर आए। मैच के बाद उन्होंने एक ऐसा बयान दिया जिन्होंने सबके होश उड़ा दिए।

दरअसल, गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में एक गेंद रहते जीत दर्ज करने के बाद कहा कि वह नहीं चाहेंगे कि जीत इतने करीब आकर दर्ज की जाए।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी किसी का भाई किसी की जान, कमाई के मामले में रचेगी इतिहास… 

टीम पर भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या

GT vs PBKS IPL 2023 :  हार्दिक पांड्या ने कहा कि निश्चित रूप से खिलाड़ी इस मैच से सीख लेंगे। उन्होंने कहा, ‘हम जिस स्थिति (अच्छी) में थे, वहां से इतने करीब पहुंचकर जीत दर्ज करने की प्रशंसा नहीं करूंगा। हम इस मैच से काफी कुछ सीखेंगे. खेल की खूबसूरती यही है कि यह अंतिम ओवर तक खत्म नहीं होता।’

हार्दिक के इस बयान ने मचाया हड़कंप

वहीं, पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने लगातार दूसरी हार के बाद कहा, ‘हमने डॉट गेंद अधिक खेलीं, आगे के मैचों में हमें इस पर ध्यान देना होगा।’ उन्होंने कहा, ‘गेंदबाजों पर गर्व है कि छोटे स्कोर के बावजूद मैच अंतिम ओवर तक ले गए।’ लंबे समय बाद आईपीएल में वापसी करने वाले मोहित शर्मा ने चार ओवर में 18 रन देकर दो विकेट झटके। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

यह भी पढ़ें : CG weather update : प्रदेश में पड़ रही भीषण गर्मी, 40 डिग्री के पार पहुंचा तापमान, अगले 5 दिनों तक मौसम का हाल रहेगा ऐसा 

अंतिम ओवर में गुजरात ने दर्ज की जीत

GT vs PBKS IPL 2023 :  गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस ने शानदार गेंदबाजी के बाद सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की 67 रन की अर्धशतकीय पारी से गुरुवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच में पंजाब किंग्स को एक गेंद रहते छह विकेट से हराया। पंजाब किंग्स की टीम शुरुआती झटकों और गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस की शानदार गेंदबाजी के सामने घरेलू मैदान पर आठ विकेट 153 रन ही बना सकी। गुजरात टाइटंस गिल की 49 गेंद में सात चौके और एक छक्के जड़ित पारी के बावजूद 19.5 ओवर तक जीत दर्ज कर पाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें