Chopra girl went out on the streets wearing such short shorts

इतने छोटे शॉर्ट्स पहन सड़कों पर निकल गई चोपड़ा गर्ल, हॉट लुक देख लोगों के उड़े होश, देखें

Sakshi Chopra hot photo viral : इस बार इतने छोटे शॉर्ट्स पहनकर घर से बाहर निकल गई। वहीं जब लोगों ने साक्षी का हॉट लुक देखा तो हैरान ही रह गए

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:10 am IST

Sakshi Chopra hot photo viral : रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा हमेशा अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती है। वहीं इस बार तो साक्षी ने हद ही कर दिया। इस बार इतने छोटे शॉर्ट्स पहनकर घर से बाहर निकल गई। वहीं जब लोगों ने साक्षी का हॉट लुक देखा तो हैरान ही रह गए।

यह भी पढ़ें: रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल

Sakshi Chopra hot photo viral : सोशल मीडिया पर सामने आए साक्षी चोपड़ा की लेटेस्ट फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद उनके लुक के खूब चर्चा हो रहे हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बीच पार्टी के लिए साक्षी ने काफी बोल्ड लुक ऑप्ट किया था। इस दौरान उन्होंने व्हाइट टैंक टॉप पहना हुआ था। इस टॉप को साक्षी ने ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स के साथ टीम अप किया था। साक्षी की ये हॉट पैंट्स हद से ज्यादा टाइट थे। पब्लिक प्लेस में साक्षी को इस लुक में देखकर किसी की भी नजरें हटने का नाम ही नहीं ले रही थीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Sakshi Chopra hot photo viral :बता दें कि साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी उम्र महज 24 साल की है। साक्षी चोपड़ा रे बोल्ड लुक्स को देखने के बाद नेटिजंस का कहना है कि वो बोल्डनेस के मामले में उर्फी जावेद को टफ कॉम्पीटिशन देती हैं।

यह भी पढ़ें:  Video viral : सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

और भी है बड़ी खबरें…