brother-of-former-mla-simarjeet-bains-arrested-in-ludhiana-rape-case

रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल

mla simarjeet bains arrested : पंजाब के पूर्व विधायक सिमरजीत बैस के भाई करमजीत सिंह बैंस को 44-वर्षीया महिला से बलात्कार के मामले में ....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 2, 2022/9:30 pm IST

लुधियाना। mla simarjeet bains arrested : पंजाब के पूर्व विधायक सिमरजीत बैस के भाई करमजीत सिंह बैंस को 44-वर्षीया महिला से बलात्कार के मामले में शनिवार को यहां गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। लोक इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष और दो बार विधायक रह चुके बैंस इस मामले में मुख्य आरोपी हैं। अब भी फरार हैं।

Read More: नूपुर शर्मा के समर्थन में टिप्पणी करने वाले केमिस्ट की हत्या, 6 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे, गृह मंत्रालय ने दिए NIA जांच के निर्देश

पुलिस ने कहा कि उनके भाई और सह-आरोपी करमजीत सिंह बैंस को यहां बसंत एवेन्यू में उनके निर्माणाधीन मकान से गिरफ्तार कर लिया गया। संयुक्त पुलिस आयुक्त रावचरण सिंह बराड़ ने कहा कि सिमरजीत और अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

Read More: अब आधार से पेन लिंक करने के लिए जेब करनी होगी ढीली

उन्होंने कहा, ”हम अदालत के आदेशों के अनुसार बैंस की संपत्ति और बैंक खाते कुर्क करने की प्रक्रिया में हैं।” स्थानीय अदालत के निर्देश पर 16 जुलाई 2021 को सिमरजीत बैंस और उनके दो भाइयों समेत पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

 
Flowers