corona returns: यहां फिर हुई कोरोना की वापसी, कई शहरों में रेड अलर्ट जारी, दो साल बाद पहली बार मिले इतने केस |

corona returns: यहां फिर हुई कोरोना की वापसी, कई शहरों में रेड अलर्ट जारी, दो साल बाद पहली बार मिले इतने केस

China Coronavirus Case: चीन के किंगडाओ शहर में ओमिक्रॉन के 88 नए मामले दर्ज किए गए हैं, ओमिक्रॉन के मामले जिन लोगों मे पाए गए हैं वह सभी छात्र हैं। corona returns: corona returned here again, red alert issued in many cities, so many cases found for the first time after two years

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 7, 2022/1:23 pm IST

वुहान, 07 मार्च 2022। कोरोना वायरस (China Coronavirus Case) एक बार फिर तेजी से फैलने लगा हैं, चीन में दो साल की तबाही के बाद वुहान में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के मामले तेजी बढ़ रहे हैं। चीन में 24 घंटों में कोरोना के 526 मामले दर्ज किए गए हैं, पिछले 2 सालों में एक दिन में दर्ज संक्रमण का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

china corona cases: रिपोर्ट में कहा गया है कि 526 मामलों में से 214 मरीज लक्षण वाले थे और 312 मरीजों में कोरोना के लक्षण नहीं पाए गए हैं, बढ़े हुए मामलों के बीच राहत की बात यह है कि 24 घंटों में कोरोना से एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है।

कोरोना के मामलों में एक बार फिर इजाफा होने के बाद चीन के लोग सतर्क हो गए हैं, वहीं, 24 घंटों में कोरोना के 500 से ज्यादा मामले दर्ज किए जाने के बाद इसे चीन की कोविड जीरो नीति को बड़ा झटके के तौर पर देखा जा रहा है।
ये भी पढ़ें:  गर्लफ्रेंड के चीखने पर बॉयफ्रेंड देता था ऐसी ‘सजा’! कपल ने शेयर की अनोखी कहानी

कोरोना का ग्राफ ऊपर जाने के बाद चीन ने वुहान, शंघाई- कवांनडांग समेत कई शहरों में रेड अलर्ट जारी कर दिया है, लोगों से मास्क लगाने और कोविड अनुरूप व्यवहार करने की अपील की गई है।