couple made physical relations at out tallest building 1000 feet height 

1 हजार फीट की ऊंचाई पर कपल ने बनाए शारीरिक संबंध, बोल्ड वीडियो बनाकर किया शेयर, लोग बोले- कुछ तो शर्म करो

couple made physical relations : युवा आजकल कुछ भी ऐसे-वैसे कदम उठा ले रहे हैं, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 28, 2022/4:55 pm IST

couple made physical relations : सोशल मीडिया पर छाने के लिए युवा आजकल कुछ भी ऐसे-वैसे कदम उठा ले रहे हैं, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जा रहा है। वहीं कई लोग इस तरह के वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक कपल का इंटिमेट वीडियो सामने आने के बाद बहस छिड़ गई। वीडियो में कपल को हजार फीट की ऊंचाई पर फिजिकल रिलेशन बनाते हुए देखा गया। जिस The Shard बिल्डिंग में कपल रोमांस कर रहे थे, वो एक पर्यटक स्थल भी है, ऐसे में लोग इस जोड़े की आलोचना कर रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  ‘कन्‍हैया कुमार देशद्रोही है’, अग्निपथ का विरोध करने गए कन्हैया के खिलाफ सभास्थल पर ही हुई नारेबाजी

एक रिपोर्ट के अनुसार, इस इमारत को बनाने में 193 अरब रुपये से अधिक का खर्च आया था। इमारत में रेस्तरां और आवासीय अपार्टमेंट के साथ सैकड़ों ऑफिस भी हैं। ये घटना ब्रिटेन की है। हाल ही में यहां की लंदन स्थित गगनचुंबी इमारत (The Shard) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक कपल रोमांस करता दिखा। The Shard लंदन की सबसे ऊंची बिल्डिंग है। इस कांच की बिल्डिंग से पूरे शहर का शानदार नजारा दिखाई देता है, जिसके चलते यहां काफी संख्या में पर्यटक आते हैं।

यह भी पढ़ें:  4 मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई, 12 लोगों को निकाला गया सुरक्षित, मलबे में अब भी दबे लोगों का रेस्क्यू कार्य जारी

वीडियो वायरल

‘डेली स्टार’ के मुताबिक, कपल ने खुद ही अपने वीडियो को शूट किया और उसे एक साइट पर अपलोड कर दिया। जिसके बाद उनकी क्लिप वायरल हो गई। तीन मिनट की इस क्लिप में उन्हें The Shard बिल्डिंग में रोमांस करते देखा गया। उनकी ये हरकत दूर लंदन ब्रिज से एक शख्स ने देख ली। दरअसल, वो टेलीस्कोप से The Shard बिल्डिंग का नजारा देख रहा था। तभी उसे खिड़की के शीशे से कपल दिखाई दिए। कपल का वीडियो वायरल होने पर अब लोग जांच की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  एकलव्य आवासीय स्कूल में निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers