Daughter was troubling while having sex with boyfriend | Mother pu

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने के दौरान बेटी कर रही थी परेशान, बेरहम मां ने उतारा मौत के घाट

बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करने के दौरान बेटी कर रही थी परेशान, मां ने उतारा मौत के घाट Daughter was troubling while having sex with boyfriend Mother put to death

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : August 12, 2021/7:25 pm IST

बर्मिंघम : मां को भगवान का दर्जा दिया गया है। पृथ्वी पर मौजूद हर जीव अपने बच्चों से बेइंतहा प्यार करताहै, उनकी रक्षा के लिए अपनी जान की बाजी लगा देता है। इसमें मां की भूमिका तो हमेशा से सबसे प्रमुख होती है। वहीं इस दुनिया में कुछ ऐसी निर्दयी औरत भी हैं जो मां को कलंकित कर देती हैं। युनाइटेड किंगडम में एक एक कलयुगी मां ने अपनी ही 3 साल की बच्ची की हत्या कर दी, इसकी वजह जानकर आप चौंक जाएंगे।

पढ़ें- ब्रॉन्ज मेडल विनर हॉकी टीम के सदस्य विवेक सागर का सम्मान, सीएम शिवराज ने शॉल और श्रीफल देकर किया सम्मानित 

इस मां ने अपनी तीन साल की बेटी की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि जब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स करना चाहती थी तब ये मासूम शोर कर रही थी। मासूम की हत्या के आरोप में मां और उसके बॉयफ्रेंड को 15 साल की सजा सुनाई गई है।
पढ़ें- प्रदेश में 40 फीसदी बढ़ सकता है बस किराया.. परिवहन मंत्री ने दिए संके

निकोला( Nicola Priest)ने बीते साल 9 अगस्त को अपनी बेटी को तब तक पीटा जब तक उसकी जान नही निकल गई। इस काम में उसके प्रेमी कैलम रेडफर्न ने भी साथ दिया । बेटी के मरने के बाद आरोपियों ने हेल्पलाइन पर फोन किया, हालांकि तब तक मासूम के प्राण निकल चुके थे। बर्मिंघम क्राउन कोर्ट ने इस मामले में मां और उसके प्रेमी को हत्या का दोषी ठहराते हुए 15 साल की सजा सुनाई है। पुलिस जांच में आरोपियों ने बताया कि 8 अगस्त की शाम को ये दोनों फ्लैट में सेक्स करना चाहते थे। वहीं बच्ची बालहठ कर रही थी। बच्ची के सोर से नाराज होकर दोनों ने बच्ची को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।