Demolition in Bhagavad Gita Park, India strongly condemns...

भगवद गीता पार्क में हुई तोड़फोड़, भारत ने की कड़ी निंदा…

भगवद गीता पार्क में हुई तोड़फोड़, भारत ने की कड़ी निंदा : Demolition in Bhagavad Gita Park, India strongly condemns...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : October 3, 2022/5:38 am IST

टोरंटो।  भारत ने कनाडा के ब्रैम्पटन में हाल ही में अनावरण किए गए ‘श्री भगवद गीता’ उद्यान में हुई तोड़फोड़ की घटना की रविवार को निंदा करते हुए अधिकारियों से इस प्रकरण की जांच करने और घृणा अपराध के आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया। उद्यान को पहले ट्रॉयर्स के नाम से जाना जाता था। हाल ही में इसका नाम बदलकर ‘श्री भगवद गीता’ पार्क कर दिया गया और 28 सितंबर को इसका अनावरण किया गया।

यह भी पढ़े :  दुर्गा पूजा पंडाल में मची भगदड़, आग लगने से 52 लोग झुलसे, एक की मौत 

कनाडा में भारतीय उच्चायोग ने ट्वीट किया, “भारत ब्रैम्पटन में श्री भगवद गीता पार्क में हुए घृणा अपराध की निंदा करता है। हम कनाडा के अधिकारियों और पील पुलिस से मामले की जांच करने और अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं।” ब्रैम्पटन के मेयर पैट्रिक ब्राउन ने रविवार को उद्यान में तोड़फोड़ की घटना की पुष्टि की और कहा कि कनाडा इस तरह के हमलों को बर्दाश्त नहीं करेगा।

यह भी पढ़े :  3 October live update : डीआरआई ने की बड़ी कार्रवाई, अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स तस्करी रैकेट का खुलासा, भारी मात्रा में हाइड्रोपोनिक वीड जब्त 

ब्राउन ने रविवार को ट्वीट किया, “हम जानते हैं कि हाल ही में अनावरण किए गए श्री भगवद गीता पार्क साइन बोर्ड को नुकसान पहुंचाया गया है। हम इस तरह की हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने आगे की जांच के लिए पील क्षेत्रीय पुलिस से संपर्क किया है। हमारा पार्क विभाग जल्द से जल्द साइन बोर्ड को ठीक करने के लिए काम कर रहा है।”

 

 
Flowers