Explosion in Istanbul

धमाकों से गूंजी राजधानी..! दहशत में आए क्षेत्र के लोग, कई लोगों के हताहत होने की सूचना

Explosion in Istanbul: Explosion in Istanbul, many feared dead, 11 injured... तुर्किये में इस्तांबुल के भीड़-भाड़ वाले इस्तिकलाल एवेन्यू में रविवार को भीषण विस्फोट होने की सूचना मिली है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 13, 2022/9:06 pm IST

इस्तांबुल। Explosion in Istanbul: तुर्किये में इस्तांबुल के भीड़-भाड़ वाले इस्तिकलाल एवेन्यू में रविवार को भीषण विस्फोट हुआ। घटना में कई लोगों के मारे जाने और जख्मी होने की खबर है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

Nitin Gadkari On Toll Tax: टोल टैक्स पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, नियमों में हुए ये बदलाव

Explosion in Istanbul: इस्तांबुल के गवर्नर अली येरलीकाया ने ट्विटर पर बताया कि विस्फोट स्थानीय समयनुसार शाम चार बजकर 20 पर हुआ और घटना में कुछ लोगों की मौत हुई है और कई जख्मी हुए हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने लोग हताहत हुए हैं। विस्फोट का कारण अभी साफ नहीं है। ऑनलाइन पोस्ट की गई वीडियो में दिख रहा है कि आग की लपटें निकल रही हैं और फिर जोर का धमाका हुआ, राहगीर मुड़े और भागने लगे।

मोदी सरकार ने 151 ट्रेनों, स्टेशनों और अस्पतालों को किया प्राइवेट? राहुल गांधी के इस ट्वीट की PIB ने बताई सच्चाई

Explosion in Istanbul: अन्य फुटेज में दिख रहा है कि एम्बुलेंस, दमकल की गाड़ियां और पुलिस मौके पर पहुंच गई है। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि इलाके में दुकानों को बंद कर दिया गया है। प्रसारक ‘सीएनएन तुर्क’ ने कहा कि 11 लोग जख्मी हुए हैं। एवेन्यू भीड़-भाड़ वाला मार्ग है जो स्थानीय लोगों और सैलानियों में लोकप्रिय है। यहां पर कई दुकानें और रेस्तरां हैं। तुर्किये में 2015 से 2017 के बीच कई बार विस्फोट हुए थे जिनका संबंध इस्लामिक स्टेट और गैर कानूनी कुर्दिश समूहों से है।

और भी है बड़ी खबरें…