Fiery crash of bus, fuel tanker kills at least 18 in Mexico

तेल टैंकर और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौत, दोनों वाहनों के उड़े परखच्चे

तेल टैंकर और बस के बीच हुई जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौत! Fiery crash of bus, fuel tanker kills at least 18 in Mexico

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : September 11, 2022/9:46 am IST

मेक्सिको सिटी: Fiery crash of bus fuel tanker उत्तरी मेक्सिको में ईंधन से भरे टैंकर और यात्री बस की टक्कर में कम से कम 18 लोगों की मौत हो गयी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। तमाऊलिपास राज्य के अभियोजकों ने कहा कि टक्कर से दोनों वाहन पूरी तरह से जल गए। पुलिस की तरफ से जारी की गई तस्वीरों में बस जल कर धातु के ढेर के समान प्रतीत हो रही है।

Read More: 9/11 Attack: 3 हजार मौत, 45 मिनट में जमींदोज हुई बहुमंजिला इमारत, आज भी ताजा है पीड़ितों को जख्म 

Fiery crash of bus fuel tanker तमाऊलिपास राज्य की पुलिस ने शुरुआत में बताया था कि नौ शवों के अवशेष मिले हैं। बाद में उन्होंने बताया कि नौ और अवशेष प्राप्त हुए हैं, जिससे अब तक 18 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि मृतक संख्या बढ़ सकती है।

Read More: अगले 36 घंटे के भीतर देश के इन राज्यों में होगी भारी बारिश, चलेंगी तेज हवाएं, बंगाल की खाड़ी में बन रहा कम दबाव वाला क्षेत्र

यह दुर्घटना तड़के मॉन्टेरी शहर की ओर जाने वाले राजमार्ग पर हुई। माना जा रहा है कि ईंधन ले जा रहे टैंकर का चालक ठीक है और उससे पूछताछ की जा रही है। बस हिडालगो से मॉन्टेरी शहर की ओर जा रही थी।

Read More: प्रदेश के 46 निकायों में 27 सितंबर को वोटिंग, दो हजार से अधिक प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल, जानें कब आएंगे परिणाम 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक