Former UK PM Boris Johnson became a father

ब्रिटेन के पूर्व PM बोरिस जॉनसन बने पिता, पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

Former UK PM Boris Johnson became a father: पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी ने पिछले सप्ताह एक बेटे को जन्म दिया है।

Edited By :   Modified Date:  July 11, 2023 / 11:46 PM IST, Published Date : July 11, 2023/11:27 pm IST

Former UK PM Boris Johnson became a father : लंदन। ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी ने पिछले सप्ताह एक बेटे को जन्म दिया है। कैरी ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी जानकारी दी। कैरी (35) ने पोस्ट में लिखा, “पांच जुलाई को सुबह सवा नौ बजे फ्रैंक अल्फर्ड ओडीसियस जॉनसन का दुनिया में स्वागत किया।

read more : बुधवार को इन राशियों पर बरसेगी गणेशजी की कृपा, जातकों के बन जाएंगे बिगड़े काम, होगी अपार धन की प्राप्ति 

Former UK PM Boris Johnson became a father : उन्होंने लिखा मैं राष्ट्रीय स्वास्थ्य सेवा की अविश्वसनीय मातृत्व टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद। वे वास्तव में सबसे अद्भुत देखभाल करने वाले लोग हैं। मैं अत्यंत कृतज्ञता महसूस कर रही हूं। जॉनसन और कैरी ने मई 2021 में शादी की थी। उनके पहले बेटे विल्फ का जन्म अप्रैल 2020 में हुआ था। बेटी रोमी का जन्म दिसंबर 2021 में हुआ था।

read more : छत्तीसगढ़ के पूर्व विधायक ने दिया पार्टी से इस्तीफा, दो बार कांग्रेस MLA रह चुके नेता ने कहा- बड़ी पार्टी से हुआ संपर्क 

बोरिस जॉनसन की तीन महिलाओं से यह आठवीं संतान है। इन महिलाओं में भारतीय मूल की उनकी पूर्व पत्नी मारिना व्हीलर भी शामिल हैं। जॉनसन (59) ने ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के बैलिओल कॉलेज में अध्ययन किया है। होमर के महाकाव्य ओडिसी में ओडीसियस एक प्रसिद्ध यूनानी राजा का नाम है। ओडीसियस जॉनसन के नवजात शिशु के नामों में से एक नाम है। कैरी और बोरिस जॉनसन का यह दूसरा बेटा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें