Gwalior Assembly Election 2023

Assembly Election 2023 : शुक्रवार को मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र का महोत्सव, पोलिंग पार्टियों की रवानगी का सिलसिला हुआ शुरू, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम..

Gwalior Assembly Election 2023 : ग्वालियर जिले की 1662 मतदान केंद्रों के लिए पोलिंग पार्टी यहां रवाना होना शुरू हो गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 16, 2023 / 12:10 PM IST, Published Date : November 16, 2023/12:10 pm IST

Gwalior Assembly Election 2023 : ग्वालियर। मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए कल मतदान होना है। ऐसे में आज से पोलिंग पार्टियों का रवाना होने का जो सिलसिला शुरू हो गया है। ग्वालियर जिले की 1662 मतदान केंद्रों के लिए पोलिंग पार्टी यहां रवाना होना शुरू हो गई है। दो चरणों में इन पोलिंग पार्टी को रवाना करने का काम किया जा रहा है। पहले ग्रामीण एरिया की पार्टी को रवाना करने का काम किया जा रहा है।

read more : IND vs NZ Toss Fixing: भारत की जीत से बौखलाया पाकिस्तान, लगाया टॉस फिक्सिंग का आरोप 

Gwalior Assembly Election 2023 : दूसरे चरण में शहरी क्षेत्र में पोलिंग पार्टी को रवाना करने का काम किया जाएगा। ग्वालियर कलेक्टर अक्षय कुमार का कहना है। शांतिपूर्ण मतदान हो उसके लिए हर स्तर पर तैयारी की गई है। 1662 मतदान केंद्र बनाए गए हैं, 276 अति संवेदनशील बूथ बनाए गए हैं। 1116 मतदान केदो पर वेब कास्टिंग की जाएगी। जिससे कोई भी किसी भी प्रकार का माहौल न बिगाड़ की कोशिश चुनाव में करता है, तो उसे पर सख्त कार्रवाई की जा सके। वही जो पोलिंग पार्टी रवाना हो रही है। वह बेहद खुशी है कि लोकतंत्र के महापर्व में उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी मतदान के लिए सौंप गई है।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp