कुवैत में सड़क दुर्घटना में घायल एशियाई साइकिल चालकों में भारतीय प्रवासी भी शामिल: मीडिया रिपोर्ट |

कुवैत में सड़क दुर्घटना में घायल एशियाई साइकिल चालकों में भारतीय प्रवासी भी शामिल: मीडिया रिपोर्ट

कुवैत में सड़क दुर्घटना में घायल एशियाई साइकिल चालकों में भारतीय प्रवासी भी शामिल: मीडिया रिपोर्ट

:   Modified Date:  May 28, 2023 / 12:07 PM IST, Published Date : May 28, 2023/12:07 pm IST

दुबई, 28 मई (भाषा) कुवैत के अल खलीज अल अरबी मार्ग पर ‘हिट एंड रन’ दुर्घटना में घायल हुए 15 एशियाई लोगों में प्रवासी भारतीय भी शामिल हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में रविवार को यह जानकारी दी गई।

‘खलीज टाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्घटना शुक्रवार को कुवैत शहर में उस वक्त हुई जब ‘फिलिपिनो साइकिलिंग ग्रुप’ का एक दल खेल का अभ्यास करने के लिए इकट्ठा हुआ था और बाद में इस दल में भारतीय साइकिल चालक भी शामिल हुए, जैसे ही चालकों का दल मुख्य सड़क पर साइकिल चलाते हुए पहुंचा तभी एक वाहन उन्हें टक्कर मारते हुए वहां से निकल गया।

रिपोर्ट में कहा गया है, ‘‘अल खलीज अल अरबी मार्ग पर हुई दुर्घटना में एशियाई साइकिल चालकों के एक समूह को गंभीर चोटें आईं, इस दल में भारतीय प्रवासी भी शामिल थे जो मुख्य सड़क पर साइकिल चला रहे थे। वाहन चालक, साइकिल चालकों को टक्कर मारकर नीचे गिराने के बाद तुरंत फरार हो गया। पुलिस आरोपी चालक को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है।’’

हालांकि, रिपोर्ट में हादसे में घायल हुए भारतीयों की सही संख्या का जिक्र नहीं किया गया है।

कुवैत की सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि साइकिल चालकों ने सड़क पर साइकिल चलाने की अनुमति नहीं ली थी, इसलिए उनके साथ सुरक्षा गश्ती नहीं थी।

भाषा साजन सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)