Indian origin Virgin girl said I will not have sex before marriage

35 साल की वर्जिन लड़की ने कहा- ‘9 लड़के दिल के करीब आए पर नहीं डोला मन, शादी से पहले नहीं करूंगी सेक्स’

Indian origin Virgin girl : आजकल के दौर में सेक्स आम बात हो गई है। प्यार, लव, सेक्स, धोखा ये सब अब आम बात हो गई है।

Edited By: , August 10, 2022 / 10:34 PM IST

Indian origin Virgin girl : आजकल के दौर में सेक्स आम बात हो गई है। प्यार, लव, सेक्स, धोखा ये सब अब आम बात हो गई है। अब प्यार में वो वाली तड़प नहीं रह गई है। कुछ लोगों के लिए प्यार मजाक बनकर रह गया है। उनके लिए सेक्स ही सबकुछ है। ऐसे में 35 साल की भारतीय मूल की एक अमेरिकी महिला ने तय किया है कि उनकी उम्र चाहे जितनी हो जाए, लेकिन वह अपने मूल्यों और शर्तों से समझौता  नहीं करेगी। उनका कहना है कि वन नाइट स्टैंड जैसे ख्याल ही उन्हें डरा देते हैं।

वह बताती हैं, जब मैं बड़ी हो रही थी, मेरे माता-पिता ने सेक्स के बारे में कभी बात नहीं की। मैं और मेरी बहन 1990 के दशक में बॉलीवुड फिल्में देखना पसंद करते थे। मैंने रटगर्स यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन किया। उस समय मैं अपने परिवार के साथ रहती थी। मेरे पिता पूछते थे, कॉलेज कैंपस में क्या होता है। क्या बच्चे एक-दूसरे के साथ सोते हैं।

वह कहती हैं कि फ्रेंड्स विद बेनेफिट और नो स्ट्रिंग्स अटैच रिलेशनशिप मेरे लिए नहीं हैं। मैं अपना जीवनसाथी तलाश रही हूं। वह कहती हैं कि मैं भारत के पारंपरिक मूल्यों को अपनाकर खुश हूं। भारत वह देश जहां मेरे माता-पिता पले बढ़े। भारत में शादी से पहले सेक्स अभी भी टैबू है। महिला बताती है, साल 2009 में जब मैं ग्रैजुएशन कर रही थी, उस समय कॉलेज से घर आते हुए वह मुझे मेरी अरेंज मैरिज की योजनाएं बताते थे। मैं सिर्फ 23 साल की थी और सोचती थी, आपने कभी मुझे ब्रॉयफ्रेंड तक बनाने नहीं दिया। वह कहते, मैं तुम्हारे लिए किसी को ढूंढ लूंगा। हर तरह की भारतीय मैट्रिमोनियल वेबसाइट हैं। मैं जवाब में मना कर देती थी।

वह कहती हैं, मेरे पिता चाहते थे कि मैं डेटिंग वेबसाइट की अपनी प्रोफाइल पर लिखूं कि मैं भारतीय मूल की हूं। मेरे पिता ने फैसला किया कि वह मेरे लिए अमेरिका में किसी ऐसे शख्स को ढूंढेंगे, जिनके गहरे भारतीय मूल्य हों। उन्होंने न्यूजर्सी में हमारे घर में डॉक्टर्स और वकीलों से मुझे मिलवाने की कोशिश की लेकिन मैं उनसे कभी नहीं मिली। मेरे लिए पति चुनने को लेकर मुझे अपने पिता पर भरोसा नहीं था। वह अपनी तरह किसी शख्स को चुनना चाहते थे। मेरे पिता की शादी अरेंज थी और काफी चुनौतिपूर्ण थी।

उन्होंने कहा, मैंने लगभग 24 से 29 साल की उम्र तक वॉल स्ट्रीट में काम किया। लड़के मेरी तरफ आकर्षित होते थे, लेकिन मुझे लगता था कि उन मर्दों की इच्छा सिर्फ मुझे बिस्तर तक ले जाने की है। अगर वे सिर्फ सेक्स के लिए मेरा इस्तेमाल करते और रफू चक्कर हो जाते तो मैं बहुत अपमानित महसूस करती। वह बताती हैं, मैं जब 26 साल की थी, तब मैंने पहली बार किस किया था और वह अहसास अद्भुत था। लेकिन बाद में चीजें आगे नहीं बढ़ीं। मुझे लगता है कि मेरे आदर्शों की वजह से रोमांस कभी आगे नहीं बढ़ पाया। मैं चार साल पहले एक और शख्स से मिली। वह मुझे काफी पसंद था। एक रात हम होटल के बार में ड्रिंक कर रहे थे और वह एक कमरा रात के लिए रेंट पर लेना चाहता था। मैंने उसे बताया कि सेक्स का यह मेरा पहला अनुभव होगा। इस पर उसने कहा कि तुम्हें एक ऐसा शख्स चाहिए, जो हमेशा तुम्हारे साथ रहे लेकिन मैं तुम्हारे साथ नहीं रह सकता। इसके बाद उसने कभी मेरे फोन या टेक्स्ट का जवाब नहीं दिया। इससे मेरी इस थ्योरी को और बल मिला कि मैं किसी ऐसे शख्स के साथ सेक्स नहीं कर सकती, जो किसी दिन अचानक मुझसे कन्नी काट ले। वह बताती हैं, मैंने अपनी जिंदगी में नौ लोगों को डेट किया। वे मेरे लुक को देखकर मुझसे कॉन्टैक्ट करते थे लेकिन जब मैं उनसे अपनी वैल्यूज के बारे में बताती थी तो वे गायब हो जाते थे।